Asianet News HindiAsianet News Hindi

महिला डॉक्टर जेल में लगाई थी हेल्थ कैंप, रेप का आरोपी अकेले पाकर बाथरूम में खींच ले गया और...

मंडोली जेल के एक अधिकारी ने बताया कि कैदी के चंगुल से महिला डॉक्टर छूटने में सफल रही। महिला डॉक्टर की तहरीर पर उसके खिलाफ हर्ष विहार थाने में आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।आरोपी मंडोली जेल में रेप के ही एक दूसरे मामले में बंद है। उसका ट्रायल चल रहा है।

Lady doctor molested by rape accused, Mandoli Jail undertrial rape accused Attempt to rape with doctor, DVG
Author
First Published Sep 27, 2022, 7:10 PM IST

Lady doctor molested by Rape accused: रेप के आरोप में जेल में कैद एक आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और जेल में चेकअप कर रही एक महिला डॉक्टर को भी अपना शिकार बनाने की कोशिश की है। महिला डॉक्टर को जबरिया बाथरूम में ले जाकर बंद कर उसके साथ बलात्कार की कोशिश की लेकिन पीड़िता के चिल्लाने पर सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह बाहर निकालकर उससे बचाया। यह घटना मंडोली जेल की है। डॉक्टर्स की टीम रेगुलर हेल्थ चेकअप के लिए जेल में पहुंची थी। 

दरअसल, जेलों में बंद सजायाफ्ता या विचाराधीन कैदियों का नियमित हेल्थ चेकअप होता रहता है। सोमवार को मंडोली जेल में कैदियों की जांच के लिए हेल्थ टीम पहुंची थी। डॉक्टर्स व पैरा मेडिकल स्टॉफ कैदियों के स्वास्थ्य संबंधी चेकअप कर रही थी। 

मौका पाकर रेप आरोपी खींच ले गया महिला डॉक्टर को

जेल में लगे कैंप में डॉक्टर्स कैदियों का हेल्थ चेकअप कर रहे थे। उसी दौरान मौका पाकर रेप का विचाराधीन एक कैदी, एक जूनियर रेजीडेंट डॉक्टर को बाथरूम में खींच ले गया और अंदर से बंद कर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। रेप के आरोपी कैदी ने महिला डॉक्टर से रेप की कोशिश की। डरी डॉक्टर ने शोर मचाया। आवाज सुनकर सुरक्षाकर्मी दौड़े हुए पहुंचे। उन लोगों ने बाथरूम से महिला डॉक्टर को कैदी के चंगुल से मुक्त कराया। 

हर्ष विहार थाने में केस हुआ दर्ज

मंडोली जेल के एक अधिकारी ने बताया कि कैदी के चंगुल से महिला डॉक्टर छूटने में सफल रही। उसे सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल अरेस्ट कर लिया। उन्होंने बताया कि कैदी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए महिला डॉक्टर की तहरीर पर उसके खिलाफ हर्ष विहार थाने में आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जेल के अधिकारियों ने बताया कि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए बैरक के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आरोपी मंडोली जेल में रेप के ही एक दूसरे मामले में बंद है। उसका ट्रायल चल रहा है।

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस नेता शराब के नशे में पहुंचा एयर होस्टेस के घर, अकेली पाकर किया रेप और फिर...

जेपी नड्डा लोकसभा चुनाव 2024 तक बने रह सकते हैं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, शाह की तरह बढ़ेगा कार्यकाल

असम: 12 साल में उग्रवादियों से भर गए राज्य के जेल, 5202 उग्रवादी गिरफ्तार किए गए, महज 1 का दोष हो सका साबित

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios