Asianet News HindiAsianet News Hindi

आडवाणी ने जेटली को बताया संकटमोचक, कहा- मुश्किल वक्त में पार्टी उनपर रहती थी निर्भर

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शोक जताया। उन्होंने जेटली को श्रद्धांजलि देते हुए पार्टी का संकटमोचक बताया। अरुण जेटली ने शनिवार दोपहर 12 बजे एम्स में अंतिम सांस ली।

lk advani on arun jaitley demise, bjp depended on him for finding solutions
Author
New Delhi, First Published Aug 24, 2019, 5:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शोक जताया। उन्होंने जेटली को श्रद्धांजलि देते हुए पार्टी का संकटमोचक बताया। अरुण जेटली ने शनिवार दोपहर 12 बजे एम्स में अंतिम सांस ली। वे 66 साल के थे। उन्हें 9 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। जेटली का सॉफ्ट टिश्यू कैंसर का इलाज चल रहा था। 

लालकृष्ण आडवाणी ने कहा,  मैं बेहद दुखी हूं। जेटली का निधन भाजपा और संघ परिवार के लिए बड़ी हानि है। जब वे पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती थे तो हमें यकीन था कि वे जल्द वापस लौट आएंगे। अरुण जेटली में गजब की विश्लेषण क्षमता थी। वे कानून के क्षेत्र में बड़ी हस्ती होने के अलावा एक उत्कृष्ट सांसद और कुशल प्रशासक भी थे। पार्टी मुश्किल दौर या कठिन मुद्दों पर समाधान के लिए जेटली पर निर्भर रहती थी। 

उन्होंने कहा, ''भाजपा में हर कोई समस्या के वक्त उनपर निर्भर रहता था। वे अपने गहन और तीक्ष्ण बुद्धि के चलते हमेशा संकटमोचक की स्थिति में रहते थे।'' उन्होंने कहा कि जेटली उन नेताओं में से थे, जो मेरे अध्यक्ष रहते पार्टी की कोर टीम का हिस्सा बने और जल्द ही दिग्गज नेताओं में शुमार हो गए।

ये भी पढ़ें: अरुण जेटली के निधन पर सभी दलों के नेताओं ने दुख जताया, शाह ने कहा-परिवार का सदस्य खोया

ये भी पढ़ें: गोधरा से राफेल तक, बुरे वक्त में मोदी-शाह के संकट मोचक थे अरुण जेटली

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios