Asianet News HindiAsianet News Hindi

मन की बात : आज Covid 19 के नए स्वरूप और वायु प्रदूषण जैसे मुद्दों पर बात कर सकते हैं पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी (Modi) के मन की बात (Maan ki bat) का आज प्रसारण होगा। इसमें वे कृषि कानूनों से लेकर कोरोना के नए वैरिएंट पर बात कर सकते हैं।  

Maan ki bat Pm Modi Covid 19 Air Pollution Omicron
Author
New Delhi, First Published Nov 28, 2021, 7:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) आज सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ कार्यक्रम में देश को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम का प्रसारण ऑल इंडिया रेडियो, दूरदर्शन, ऑल इंडिया रेडियो न्यूज और मोबाइल एप पर किया जाएगा। प्रधानमंत्री हर महीने आखिरी रविवार को इस कार्यक्रम में संबोधित करते हैं। इस कार्यक्रम के 83वें प्रसारण में प्रधानमंत्री मोदी कृषि कानूनों (Three farm Laws)को लेकर बात कर सकते हैं। इसके अलावा कोरोना के नए स्वरूप ओमिक्रॉन (Omicron), जलवायु परिवर्तन, वायु प्रदूषण (Air Pollution), रोजगार आदि विषयों पर बोल सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' हर महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित किया जाता है। इस कार्यक्रम को क्षेत्रीय भाषाओं में भी सुना जा सकता है।

आम लोग भी दे सकते हैं सुझाव 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम के लिए आम लोग भी अपने सुझाव दे सकते हैं। पीएम मोदी ने स्वयं भी लोगों से अपने विचार और सुझाव देने की अपील की है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि वे इस महीने मन की बात कार्यक्रम के लिए लोगों से संभावित विषयों पर सुझाव चाहते हैं। उन्होंने माई जीओवी, नमो ऐप पर सुझाव भेजने या अपने संदेश रिकॉर्ड कराने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें
दक्षिण अफ्रीका से बेंगलुरु आए 2 लोग कोरोना पॉजिटिव, Omicron नहीं Delta वेरिएंट से हैं संक्रमित
शादी से पहले बर्खास्त SHO सीमा जाखड़ फरार, आज होने हैं फेरे, पुलिस कर रही तलाश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios