Asianet News Hindi

ममता के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी के दिल्ली आवास पर पहुंचे कुछ उपद्रवी, दीवारों पर पोती कालिख

टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के नई दिल्ली स्थित आवास के बाहर की दीवारों पर कुछ उपद्रवियों ने कालिख पोत की। घटना गुरुवार की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार रात करीब 10:30 बजे कुछ उपद्रवियों ने बंगला भवन चाणक्यपुरी की ओर पथराव किया। बता दें कि अभिषेक बनर्जी, ममता बनर्जी के भतीजे हैं। 

Mamta Banerjee nephew and MP Abhishek Banerjee Delhi residence abused kpn
Author
New Delhi, First Published Dec 11, 2020, 7:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के नई दिल्ली स्थित आवास के बाहर की दीवारों पर कुछ उपद्रवियों ने कालिख पोत की। घटना गुरुवार की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार रात करीब 10:30 बजे कुछ उपद्रवियों ने बंगला भवन चाणक्यपुरी की ओर पथराव किया। बता दें कि अभिषेक बनर्जी, ममता बनर्जी के भतीजे हैं। 

दिल्ली में टीएमसी सदस्यों के निवास पर ऐसी दो घटनाएं हो चुकी हैं। पहली घटना में प्रदर्शनकारियों ने बंगला भवन में सांसद की घर की दीवार पर कालिख पोत दी। इससे पहले भी अभिषेक बनर्जी के घर पर कुछ उपद्रवी पहुंचे थे। 

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि दोनों घटनाओं पर टीएमसी सदस्यों की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है। यह सब ऐसे दिन हुआ, जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के काफिले बंगाल में हमला किया गया। दोनों नेता पश्चिम बंगाल में डायमंड हार्बर में थे, जो अभिषेक बनर्जी का निर्वाचन क्षेत्र है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios