Asianet News Hindi

ममता का पलटवारः टीएमसी को ट्वीटर न समझे बीजेपी, यूपी जाकर गंगा में तैरती लाशें देखे केंद्र सरकार

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद भी टीएमसी और बीजेपी के बीच राजनैतिक बयानबाजी खत्म नहीं हो रही है। बीजेपी सहित गवर्नर ने राज्य में राजनीतिक हिंसा को मुद्दा बना दिया है। गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी के बयान पर पलटवार किया। 

Mamta Banerjee warned BJP on politican violence propaganda, said go to uttar pradesh and see ganga DHA
Author
Kolkata, First Published Jun 17, 2021, 8:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ट्वीटर की तरह की तरह केंद्र सरकार, पश्चिम बंगाल सरकार पर भी नियंत्रण चाहती है। भाजपा के लोग राज्य में राजनीतिक हिंसा का आरोप लगाने की नौटंकी बंद करें। वे यूपी जाएं जहां गंगा में लाशें तैर रही हैं। बंगाल में कहीं भी राजनीतिक हिंसा नहीं हो रही है। 

ट्वीटर की तरह टीएमसी पर कंट्रोल का मंसूबा नहीं पूरा होगा

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह सरकार ट्वीटर पर कंट्रोल करने केलिए उसे खत्म कर देना चाह रही है, उसी तरह मुझे और मेरी पार्टी को भी कंट्रोल करने के लिए हमें भी बुलडोज करना चाहती है। लेकिन हम भयभीत होने वाले नहीं हैं। केंद्र सरकार का इरादा कभी सफल नहीं होगा। केंद्र सरकार को ऐसे काम बंद कर देने चाहिए। 

यह भी पढ़ेंः योगगुरु बाबा रामदेव की बढ़ी मुश्किलेंः छत्तीसगढ़ में आईएमए ने दर्ज कराया एफआईआर

केंद्र सरकार लगातार कर रही है असहयोग

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार राज्य सरकार का असहयोग कर रही है। राज्य में पिछले महीने चक्रवात यास आया, उससे काफी नुकसान हुआ लेकिन अभी तक केंद्र सरकार ने कोई आर्थिक सहायता नहीं की है। 

राज्यपाल से बीजेपी विधायकों ने की थी मुलाकात

मंगलवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ से भाजपा विधायकों ने मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद राज्यपाल चार दिन के दिल्ली प्रवास पर आ गए हैं। 

यह भी पढ़ेंः सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में बचपन में हुआ था शामिल, मोबाइल ने खोल दी पोल, 26 साल की उम्र में दी गई सजा-ए-मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios