Asianet News HindiAsianet News Hindi

CBI अफसर बन घर में घुसे 5 बदमाश, खिलौने वाली बंदूक से मणिपुर सीएम के भाई को कर लिया किडनैप

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह के भाई को कोलकाता में कुछ अज्ञात लोगों ने किडनैप कर लिया। पुलिस ने बताया कि पांच लोग कोलकाता में मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह के भाई तोंगब्राम लुखोई सिंह के अपार्टमेंट में घुस गए और उनका अपहरण कर लिया। 

Manipur Chief Minister Brother Kidnapped, Kolkata police Rescued KPP
Author
Kolkata, First Published Dec 14, 2019, 6:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह के भाई को कोलकाता में कुछ अज्ञात लोगों ने किडनैप कर लिया। पुलिस ने बताया कि पांच लोग कोलकाता में मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह के भाई तोंगब्राम लुखोई सिंह के अपार्टमेंट में घुस गए और उनका अपहरण कर लिया। पुलिस ने हालांकि कुछ ही घंटे में उन्हें मुक्त करा लिया और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिनमें दो मणिपुर के रहने वाले हैं।

15 लाख रुपए की मांगी फिरौती
 पुलिस ने बताया शुक्रवार को पांच लोग खिलौने वाली बंदूक लेकर यहां न्यू टाऊन इलाके में सिंह के किराए के मकान में घुस गए और उन्हें व उनके एक सहयोगी को वहां से अगवा कर लिया। बाद में आरोपियों ने सिंह की पत्नी को फोन किया और 15 लाख रुपएकी फिरौती मांगी।

Image
                                                                                मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह

पांचों आरोपी हुए गिरफ्तार
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सिंह की पत्नी की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई। उसने शुक्रवार शाम को ही दोनों को मुक्त कराया और मध्य कोलकाता के बनियापुकुर से पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया। पांच आरोपियों में दो मणिपुर के, दो कोलकाता के और एक पंजाब के हैं।

पुलिस को बेनियापुकुर में आरोपियों के ठिकाने पर छापे के दौरान उनके पास से दो वाहन और तीन खिलौने वाली बंदूक और दो लाख रुपए नकद मिले। पुलिस अधिकारी ने कहा, पैसों के लिए अपहरण किया गया। आरोपी मणिपुर के किसी व्यक्ति के लिए काम कर रहे थे। इसी व्यक्ति ने पूरी साजिश रची थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios