Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिशा के आरोपियों के इनकाउंटर के पीछे था इस शख्स का दिमाग, 4 दिन पहले ही बताया था कैसे और कहां करना है शूट

हैदराबाद रेप केस में चारों आरोपियों के इनकाउंटर की खबर के बाद भारत में लोग न्याय मिलने पर ख़ुशी जताते नजर आ रहे हैं। भारत में ज्यादातर रोप केसेस कोर्ट के फाइल्स में दबकर भूला दिए जाते हैं। ऐसे में दिशा को जल्द मिले न्याय की लोग तारीफ कर रहे हैं। 

Meet the Person behind the script of disha rape case encounter kph
Author
Telangana, First Published Dec 6, 2019, 9:32 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नेशनल: 6 दिसंबर को तेलंगाना पुलिस ने दिशा का बलात्कार कर जलाकर मारने वाले चारों आरोपियों का इनकाउंटर कर दिया। उन्हें उसी जगह पर मारा गया, जहां से दिशा की बॉडी बरामद की गई थी। 27 नवंबर को डॉक्टर की गैंगरेप के बाद ह्त्या कर दी गई थी। अगले दिन डॉक्टर की जली हुई बॉडी बरामद हुई। 

भागते हुए किया गया इनकाउंटर 
बॉडी मिलने के एक दिन बाद सभी आरोपियों को पकड़ लिया गया था, जिन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया था। आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था, जहां आज सुबह जब आरोपियों ने भागने की कोशिश की, तब उनका इनकाउंटर कर दिया गया। लेकिन सोशल मीडिया पर एक शख्स ने आज से चार दिन पहले ही दिशा को न्याय देने के इस तरीके का सुझाव दे दिया था।  

ट्वीट के हिसाब से हुई कार्रवाई 
ट्विटर पर 2 दिसंबर को @konafanclub नाम के एक अकाउंट पर रेप पीड़िता को न्याय कैसे दिया जाए, इसे लेकर एक ट्वीट किया गया था। ये अकाउंट जिस शख्स का है, वो सॉफ्टवेयर इंजीनियर और फिल्म प्रेमी है। उसने ट्वीट किया था कि दिशा के सभी अपराधियों को उसी जगह ले जाना चाहिए जहां उन्होंने मासूम को जलाकर मार दिया था। इसके बाद सभी को उसी स्पॉट पर गोली मार देनी चाहिए। 6 दिसंबर की सुबह दिशा के सभी गुनहगारों को सजा ठीक इसी तरीके से दी गई। इसके बाद से लोग @konafanclub के ट्वीट को कई बार रीट्वीट कर चुके हैं  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios