Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए नफरत के पीछे छिप रहे हैं मोदी और शाह: राहुल

नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के खिलाफ प्रदर्शनों की पृष्ठभूमि में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी
 

Modi and Shah hiding behind hatred to hide their failures says Rahul gandhi kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 22, 2019, 4:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के खिलाफ प्रदर्शनों की पृष्ठभूमि में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह देश के लोगों को बांट रहे हैं तथा अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए नफरत के पीछे छिप रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'भारत के प्रिय युवाओं , मोदी और शाह ने आपके भविष्य को बर्बाद कर दिया है। वो नौकरियों की कमी और अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर आपके गुस्से का सामना नहीं कर सकते।

यही वजह है कि हमारे प्यारे भारत को बांट रहे हैं और नफरत के पीछे छिप रहे हैं।" गांधी ने कहा, ' हम हर भारतीय के प्रति स्नेह दिखाकर इनको पराजित कर सकते हैं।" कांग्रेस नागरिकता संशोधन कानून को 'असंवैधानिक' करार देते हुए इसका खुलकर विरोध कर रही है।

उसने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ सोमवार को राजघाट पर सत्याग्रह करने का फैसला किया है जिसमें पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित पार्टी के शीर्ष नेताओं के शामिल होने की संभावना है।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios