Asianet News HindiAsianet News Hindi

Horror Wedding: हाथों में राइफल लेकर खड़े थे दूल्हा-दुल्हन, दूर से देख भाग खड़े हुए मेहमान

अचानक दूल्हा और दुल्हन ने ऑटोमेटिक राइफलों के साथ फोटो खिंचवाना शुरू कर दिया। दोनों हाथ में बंदूक थामकर स्टेज पर खड़े हो गए और पोज देना शुरू कर दिया। दोनों को इस बात से कोई मतलब नहीं कि हॉल मेहमानों से खचाखच भरा है।

Nagaland rebel leaders son wedding pics couple pose with assault rifles
Author
Kohima, First Published Nov 12, 2019, 1:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोहिमा. वेडिंग सीजन शुरू हो गया है और शादियां हो रही हैं, पर एक शादी में दूल्हा-दुल्हन को देखकर मेहमान भाग खड़े हुए। इसकी वजह जानकर आप भी चौंक जाएंगे। नागालैंड के दीमापुर में एक शादी के रिसेप्शन में मेहमान दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट दे रहे थे। सब कुछ अच्छा चल रहा था पर अचानक दूल्हा और उसकी दुल्हन ने ऑटोमेटिक राइफलों के साथ फोटो खिंचवाना शुरू कर दिया।

दोनों हाथ में बंदूक थामकर स्टेज पर खड़े हो गए और पोज देना शुरू कर दिया। वो कैमरे को देख मुस्कुरा रहे थे। दोनों को इस बात से कोई मतलब नहीं कि हॉल मेहमानों से खचाखच भरा है और उनके हाथों में ऑटोमेटिक राइफल्स हैं जो कभी भी चल सकती है।

मेहमानों का सूख गया हलक

राइफल देख कुछ मेहमानों का हलक सूख गया और समझ नहीं आया कि क्या करें। लगातार चल रहे फोटोशूट को देख मेहमान भौचक्के रह गए और शादी को बीच में छोड़ भाग गए। पर कुछ मेहमानों ने हथियारों के प्रदर्शन पर कोई आपत्ति नहीं जताई बल्कि दूल्हा-दुल्हन की हौसला अफजाई करते रहे। 

नागालैंड के विद्रोही नेता के बेटा और बहू

सोशल मीडिया वायरल हो रही फोटोज में देखा गया कि ये कोई आम दूल्हा-दुल्हन नहीं हैं। ये नागालैंड के विद्रोही नेता और राष्ट्रीय समाजवादी परिषद (NSCN-U) के गृह मंत्री बोहोतो किबा के बेटे और बहू हैं। विद्रोही नेता का नागालैंड में बहुत रौब है। खबरों के मुताबिक, शादी का रिसेप्शन नागालैंड के कमर्शियल हब दीमापुर में हुआ था और दूल्हा और दुल्हन ने राइफल-एक AK56 और M16 को के साथ फोटोज खिंचवाना शुरू कर दिया था। ये सब देख कार्यक्रम में मौजूद सैकड़ों मेहमानों की हालत खराब हो गई।

पत्रकारों को मारने की धमकी दे चुका है विद्रोही नेता

एनएससीएन-यू नेता किबा इससे पहले पत्रकारों को जान से मारने की धमकी देकर सुर्खियों में रहे हैं।पत्रकारों ने किबा के  विद्रोही संगठन के सदस्यों को दिए गए सैन्य पदनामों को सेल्फ स्टाइल कहा था। जिससे नाराज मंत्री ने मीडिया पर अटोक करने की धमकी दे डाली थी। आपको बता दें कि एनएससीएन-यू,एनएससीएन-आईएसएके मुइवा नागा विद्रोही संगठनों का सबसे बड़ा और पुराना गुट है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios