Asianet News Hindi

बंगाल से सांसद और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती पर ड्राइवर ने किए आपत्तिजनक कमेंट्स, हुआ गिरफ़्तार

पश्चिम बंगाल से टीएमसी (TMC) सांसद और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती (Actress mimi Chakraborty) को मंगलवार को एक टैक्सी ड्राइवर ने कथित तौर पर गंदे कमेंट्स किए हैं।मिमी के अनुसार जब वे जिम से वापस लौट रही थीं तब एक टैक्सी ड्राइवर ने उन पर गंदे कमेंट्स किए। पहले तो मिमी ने नजरअंदाज किया लेकिन टैक्सी ड्राइवर ने दोबारा से उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया और यह हरकत दोहराई।

Offensive comment on the MP and actress Mimi Chakraborty in Bengal, arrested
Author
Delhi, First Published Sep 15, 2020, 7:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल से टीएमसी (TMC) सांसद और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती (Actress mimi Chakraborty) को मंगलवार को एक टैक्सी ड्राइवर ने कथित तौर पर गंदे कमेंट्स किए हैं।मिमी के अनुसार जब वे जिम से वापस लौट रही थीं तब एक टैक्सी ड्राइवर ने उन पर गंदे कमेंट्स किए। पहले तो मिमी ने नजरअंदाज किया लेकिन टैक्सी ड्राइवर ने दोबारा से उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया और यह हरकत दोहराई।

मिमी चक्रवर्ती ने मुताबिक, जब वे अपनी कार में थी तब उन्होंने देखा कि उनकी कार के बगल में एक टैक्सी ड्राइवर उन्हें गंदे इशारे कर रहा था। पहले तो उन्होंने नजरअंदाज किया उसके बाद उसने मिमी की कार को ओवरटेक किया और फिर से वही हरकत दोहराई। उन्हें लगा कि अगर उसकी इस हरकत को नजरअंदाज किया गया तो उसकी गाड़ी में सवार दूसरी महिलाएं भी इस उत्पीड़न का श‍िकार हो सकती हैं इसलिए एक्ट्रेस ने उस ड्राइवर का पीछा किया और उसे पकड़ा।

इन धाराओं में गिरफ्तार हुआ टैक्सी ड्राइवर

एक्ट्रेस ने गर‍ियाहाट पुलिस थाने में टैक्सी ड्राइवर के ख‍िलाफ श‍िकायत दर्ज की, इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। टैक्सी ड्राइवर का नाम लक्ष्मण यादव है जिसे सेक्शन 345, 354A, 354D, 509 समेत इंड‍ियन पीनल कोड (IPC) की अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios