Asianet News Hindi

एयरपोर्ट पर महिला ने छूना चाहा पैर तो मोदी पीछे हट गए, इसके बाद उन्होंने जो किया उसकी जमकर हो रही तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंचे। एयरपोर्ट पर उनका स्वागत उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया।

PM Modi arrives at the airport during his Varanasi visit kpn
Author
New Delhi, First Published Jul 15, 2021, 11:20 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी. पीएम मोदी गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्वागत किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान वहां दो महिला कार्यकर्ताएं भी मौजूद थी, जिन्होंने पीएम का पैर छूना चाहा, लेकिन पीएम मोदी ने उन्हे रोक दिया और पीछे हट गए। पीएम खुद महिलाओं के पैर छून की मुद्रा में आ गए, जिसे लेकर पीएम मोदी की जमकर तारीफ हो रही है।

पीएम मोदी का पूरा कार्यक्रम

अपनी इस यात्रा के दौरान मोदी कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इनमें से एक जापान और भारत की दोस्ती के प्रतीक कंवेंशन सेंटर रुद्राक्ष भी है। मोदी बीएचयू में 100 बिस्तरों वाले एमसीएच विंग, गोदौलिया में एक बहु–स्तरीयपार्किंग, गंगा नदी में पर्यटन के विकास के लिए रो-रो नौकाओं और वाराणसी -गाजीपुर राजमार्गपर तीन-लेन वाले फ्लाईओवर पुल समेत विभिन्न सार्वजनिक परियोजनाओं एवं कार्यों का उद्घाटन करेंगे। लगभग 744 करोड़ रुपये की लागत की परियोजनाओं का उद्घाटन होगा।

प्रधानमंत्री लगभग 839 करोड़ रुपये की लागत की कई परियोजनाओं और सार्वजनिक कार्यों की आधारशिला भी रखेंगे। इनमें सेंटर फॉर स्किल एंड टेक्निकल सपोर्ट ऑफ सेंट्रल इंस्टीच्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (सीआईपीईटी), जल जीवन मिशन के तहत 143 ग्रामीण परियोजनाएं और कारखियांव में आम एवं सब्जी के लिए एकीकृत पैक हाउस शामिल हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios