Asianet News Hindi

पीएम मोदी ने फोन कर जाना जगद्गुरु रामभद्राचार्य का हाल, कोरोना संक्रमित होने के बाद PGI में हुए थे भर्ती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पद्मविभूषण स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य को फोन कर उनका हाल जाना। जगद्गुरु सितंबर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें लखनऊ के पीजीआई में भर्ती कराया गया था। जगद्गुरु के उत्तराधिकारी आचार्य रामचंद्र दास ने बताया कि पीएम मोदी ने रविवार शाम को फोन कर जगद्गुरु के स्वास्थ्य की जानकारी ली। 

pm modi called jagadguru rambhadracharya asked about his health KPP
Author
New Delhi, First Published Oct 5, 2020, 2:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पद्मविभूषण स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य को फोन कर उनका हाल जाना। जगद्गुरु सितंबर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें लखनऊ के पीजीआई में भर्ती कराया गया था। जगद्गुरु के उत्तराधिकारी आचार्य रामचंद्र दास ने बताया कि पीएम मोदी ने रविवार शाम को फोन कर जगद्गुरु के स्वास्थ्य की जानकारी ली। 

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक, आचार्य रामचंद्र दास ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने जगद्गुरु रामभद्राचार्य दिव्यांग विश्वविद्यालय की प्रगति के बारे में जानकारी ली। वहीं, जगद्गुरु ने वैश्विक महामारी के दौरान पीएम मोदी के कार्यों की सराहना की। साथ ही उन्हें तीसरी बार पीएम बनने का आशीर्वाद भी दिया। 

पीएम मोदी को चित्रकूट आने का दिया न्योता
जगद्गुरु ने पीएम मोदी को चित्रकूट आने का न्योता दिया। पीएम मोदी ने स्वच्छता अभियान में जगद्गुरु रामभद्राचार्य को अपने नवरत्नों में शामिल किया था।
 
चित्रकूट में हैं जगद्गुरु 
जगद्गुरु कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लखनऊ में भर्ती कराए गए थे। कोरोना से जंग जीतने के बाद वे चित्रकूट के कांच मंदिर प्रमोदवन स्थित अपने आवास में ही रह रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios