Asianet News Hindi

कोविड पर पीएम मोदी ने यूपी, राजस्थान, छत्तीसगढ़, पुडुचेरी के मुख्यमंत्रियों से की बात, राज्यों का जाना हाल

पीएम मोदी राज्यों के लगातार संपर्क में हैं। रविवार को पीएम ने चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात कर स्थितियों का जायजा लिया। पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों को कोविड नियंत्रण के लिए हर प्रकार की मदद के लिए आश्वस्त किया है।

PM Modi called on UP, Rajasthan,Chhatisgarh, Puduchery CM to discuss on Covid 19 DHA
Author
New Delhi, First Published May 16, 2021, 12:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। कोरोना के मामलों में कमी आनी शुरू हो गई है। पीएम मोदी राज्यों के लगातार संपर्क में हैं। रविवार को पीएम ने चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात कर स्थितियों का जायजा लिया। पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों को कोविड नियंत्रण के लिए हर प्रकार की मदद के लिए आश्वस्त किया है।

पीएम ने की सीएम योगी से बात

यूपी की योगी सरकार की कोरोना से हुई मौतों को लेकर काफी चर्चा में है। पीएम मोदी ने रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की। कोविड पर प्रदेश के हालात पर चर्चा करने के साथ हर संभव मदद के लिए आश्वस्त किया। 
पीएम ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पुडुचेरी के सीएम एन.रंगासामी से राज्यों के हालात पर चर्चा की और कोविड नियंत्रण के लिए अपनाई जा रही नीतियों व संसाधनों को जाना। 

यह भी पढ़ें: 

Covid 19 मिलने लगी राहतः 25 दिनों में सबसे कम पाॅजिटिव केस, कोरोना को मात देने वालों की संख्या भी बढ़ रही

Action Against Corona: राज्यों को आज केंद्र से मिलेगा 19.2 मिलियन वैक्सीन, बंगाल में कंप्लीट लॉकडाउन, केरल ने भी बढ़ाया

 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं... जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios