Asianet News HindiAsianet News Hindi

पंजाब में PM MODI की रैली रद्द: नड्डा ने कहा- लोगों को रैली में आने से रोका गया, DGP और CS ने दिया झूठा भरोसा

जेपी नड्डा ने कहा- लोगों को रैली में शामिल होने से रोकने के लिए राज्य पुलिस को निर्देश दिया गया था। पुलिस की सख्ती और प्रदर्शनकारियों की मिलीभगत के कारण बड़ी संख्या में बसें फंसी हुई थीं। 

PM Modi, jp nadda said big security lapse as far as the PM is concerned pwt
Author
New Delhi, First Published Jan 5, 2022, 3:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (MP Modi) की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है। यहां बठिंडा से सड़क मार्ग से हुसैनीवाला शहीद स्मारक जाते वक्त पीएम मोदी का काफिला एक फ्लाईओवर पर जाम में फंस गया। करीब 20 मिनट तक पीएम यहां फंसे रहे, इसके बाद उनका काफिला वापस लौट गया। पीएम मोदी के दौरे को लेकर कई किसान संगठन विरोध भी कर रहे थे। पीएम मोदी की पंजाब में रैली रद्द होने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्षियों पर हमला बोला है। 

उन्होंने कहा कि  मतदाताओं के हाथों करारी हार के डर से पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पीएम मोदी को प्रोग्राम को रद्द करने लिए हर संभव हथकंडा आजमाया। यह दुखद है कि पंजाब के लिए हजारों करोड़ की विकास परियोजनाओं को शुरू करने के लिए पीएम का दौरा बाधित हो गया। लेकिन हम ऐसी घटिया मानसिकता को पंजाब की तरक्की में बाधक नहीं बनने देंगे और पंजाब के विकास के लिए प्रयास जारी रखेंगे।

 

जेपी नड्डा ने कहा- लोगों को रैली में शामिल होने से रोकने के लिए राज्य पुलिस को निर्देश दिया गया था। पुलिस की सख्ती और प्रदर्शनकारियों की मिलीभगत के कारण बड़ी संख्या में बसें फंसी हुई थीं। मामले को खराब बनाने के लिए, सीएम चन्नी ने फोन पर बात करने या इसे हल करने से इनकार कर दिया। पंजाब में कांग्रेस सरकार द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली रणनीति लोकतांत्रिक सिद्धांतों में विश्वास रखने वाले किसी भी व्यक्ति को पीड़ा देगी। 

पीएम की बात है तो यह घटना सुरक्षा में भी एक बड़ी चूक थी। प्रदर्शनकारियों को प्रधानमंत्री के रास्ते में जाने दिया गया जबकि पंजाब के सीएस और डीजीपी ने एसपीजी को आश्वासन दिया कि रास्ता साफ है। ऐसा करने में उन्होंने इस बात की परवाह नहीं की कि पीएम को भगत सिंह और अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि देनी है और प्रमुख विकास कार्यों की आधारशिला रखना है। अपनी घटिया हरकतों से पंजाब में कांग्रेस सरकार ने दिखा दिया है कि वे विकास विरोधी हैं और स्वतंत्रता सेनानियों के लिए भी उनके मन में कोई सम्मान नहीं है।

इसे भी पढ़ें- पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, शहीद स्मारक जाते समय जाम में फंसे, गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

तेलंगाना में RSS से जुड़े संगठनों की बैठक शुरू, भागवत समेत कई पदाधिकारी हुए शामिल, इन मुद्दों पर होगा मंथन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios