Asianet News Hindi

फिट इंडिया मूवमेंट के संबोधन में पीएम मोदी ने बताई अपनी स्पेशल रेसेपी

पीएम मोदी ने गुरूवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देशभर के फिटनेस प्रेमियों से फिट इंडिया मूवमेंट की पहली सालगिरह पर चर्चा की। कॉन्फ्रेंसिंग में पीएम मोदी देश की उन प्रसिद्ध हस्तियों के साथ बात की जो देशवासियों को फिटनेस के प्रति जागरूक करते है। चर्चा में पीएम ने बताया कि मेरी भी एक रेसेपी है, उन्होंने बताया कि वे जब छोटे थे तब मोरिंगा (Drumstick tree) के पराठे बनाकर खाते थे जो वे आज भी हफ्ते में एक दो बार खाया करते हैं। 

PM Modi said shared his special recipe,heading Fit India Movement today
Author
Delhi, First Published Sep 24, 2020, 1:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. फिट इंडिया मूवमेंट की पहली सालगिरह पर पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देशभर के फिटनेस प्रेमियों से बातचीत की । पीएम मोदी ने देश की उन प्रसिद्ध हस्तियों के साथ बात की जो देशवासियों को फिटनेस के प्रति जागरूक करते है। इस दौरान पीएम ने पोषण विशेषज्ञ रुजुता से बात करते हुए अपनी रेसीपी भी बताई । पीएम ने इनके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, दो बार के पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता देवेंद्र झाझरिया, अभिनेता मिलिंद सोमन जैसी हस्तियों से भी फिटनेस पर बातचीत की।

मोरिंगा के पराठे खाते हैं पीएम मोदी

पोषण विशेषज्ञ रुजुता दिवेकर से बात करते हुए पीएम मोदी ने बताया कि कोरोना संकट काल में वो हर सप्ताह अपनी मां से बात करते हैं। ऐसे में हमेशा पीएम की मां उनसे पूछती हैं कि तुम हल्दी लेते हो या नहीं। चर्चा में पीएम ने बताया कि मेरी भी एक रेसेपी भी है, उन्होंने बताया कि वे जब छोटे थे तब मोरिंगा (Drumstick tree) के पराठे बनाकर खाते थे जो वे आज भी हफ्ते में एक दो बार खाया करते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios