Asianet News HindiAsianet News Hindi

पीएम मोदी ने कहा, बहुत लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ती है, लेकिन देश के लिए करना है

असोसिएशन ऑफ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ऑफ इंडिया (एसोचैम) की स्थापना के 100 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जहां पीएम मोदी ने कहा कि इंसान हो या फिर संस्था, 100 वर्ष का अनुभव बहुत बड़ी पूंजी होता है। 

PM Modi said that the lowest corporate tax in history in Assocham  kpn
Author
New Delhi, First Published Dec 20, 2019, 12:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. असोसिएशन ऑफ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ऑफ इंडिया (एसोचैम) की स्थापना के 100 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जहां पीएम मोदी ने कहा कि इंसान हो या फिर संस्था, 100 वर्ष का अनुभव बहुत बड़ी पूंजी होता है। मैं एसोचैम के सभी सदस्यों को इस महत्वपूर्ण पड़ाव पर बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। 

"देश के लिए करना पड़ता है"
उन्होंने कहा, "ये सब ऐसे ही हुआ होगा क्या? बहुत लोगों की नाराजगी मोल लेनी पड़ती है, बहुत लोगों का गुस्सा सहना पड़ता है भांति भांति के आरोपों से गुजरना पड़ता है लेकिन ऐसाा इसलिए संभव हो पाता है क्योंकि देश के लिए करना है।

आपके अपने टारगेट का एहसास होगा
पीएम मोदी ने कहा, "मैं इस इवेंट से जुड़े सभी लोगों को विशेष रूप से एमएसएमई क्षेत्र से संबंधित लोगों को बधाई देता हूं। मैं 2020 के लिए सभी को शुभकामनाएं देता हूं और मुझे उम्मीद है कि आप सभी को अपने टारगेट का एहसास होगा।

5 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था की बात अचानक नहीं आई
उन्होंने कहा, "5 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था की बात अचानक नहीं आई है। बीते 5 साल में देश ने खुद को इतना मजबूत किया है कि ऐसे लक्ष्य रखे भी जा सकते हैं और उन्हें प्राप्त भी किया जा सकता है।"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios