Asianet News HindiAsianet News Hindi

PM Modi Security Breach: सीएम चन्नी ने किया प्रियंका को ब्रीफ, BJP नेता बोले- वो होती कौन हैं

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि 5 जनवरी को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक नहीं हुई थी, उन्हें कोई खतरा नहीं था। प्रधानमंत्री से 1 किलोमीटर दूर तक कोई प्रदर्शनकारी नहीं था। 

pm modi security breach cm charanjit singh channi briefed priyanka gandhi sambit patra attacks pwt
Author
New Delhi, First Published Jan 9, 2022, 3:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक (PM Narendra Modi security breach) को लेकर सियासत तेज होती जा रही है। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ( charanjit singh channi ) के एक बयान पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra)  ने उनसे सवाल किया है। दरअसल, पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि तो उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) को दी है। जिले लेकर पात्रा ने उनसे सवाल किया है। 

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि 5 जनवरी को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक नहीं हुई थी, उन्हें कोई खतरा नहीं था। प्रधानमंत्री से 1 किलोमीटर दूर तक कोई प्रदर्शनकारी नहीं था। चन्नी ने कहा, इस संबंध में मैंने प्रियंका गांधी जी से बात की है और उन्हें सारे मामले से अवगत कराया है। चन्नी के इस बयान को भाजपा ने आड़े होथों लिया है। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा  ने चन्नी पर पलटवार करते हुए कहा है कि यह दुर्भाग्य की बात है कि चन्नी ने इस संबंध में प्रियंका गांधी जी को सारी बातें बताई है।

क्या कहा संबित पात्रा ने 
संबित पात्रा ने कहा कि एक सीटिंग चीफ मिनिस्टर ने पीएम की सिक्योरिटी जैसे संवेदनशील मुद्दे को लेकर प्रियंका गांधी को ब्रीफ किया है। सीएम ने ऐसा क्यों किया? क्या प्रियंका गांधी किसी संवैधानिक पद पर हैं जो उन्हें ब्रीफ किया गया। उन्होंने चन्नी पर तंज कसते हुए कहा है कि चन्नी साहिब थोड़ा ईमानदार हो जाइए...आपने प्रियंका गांधी को अवश्य यह बात कही होगी कि “काम हो गया सी  …आपने जो बोला था,वो हो गया।

 

 

क्या है मामला   
पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बुधवार को उस वक्त चूक की घटना हुई, जब फिरोजपुर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने उस सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया जहां से उन्हें गुजरना था। इस वजह से प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसे रहे। घटना के बाद प्रधानमंत्री किसी कार्यक्रम में शामिल हुए बिना दिल्ली लौट आए।

इसे भी पढ़ें-  इस tweet ने कराई चन्नी की फजीहत, BJP नेता ने पूछा-'कांग्रेस पहले तय कर ले कोट किसका है? नेहरू या पटेल जी का

PM Security Breach: बठिंडा SSP ने फिरोजपुर के कप्तान को गैरजिम्मेदार बताया, कहा- अधिकारों का दुरुपयोग किया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios