Asianet News HindiAsianet News Hindi

27 नवंबर को पीएम मोदी करेंगे 'मन की बात', अपने रेडियो प्रोग्राम के लिए लोगों से मांगा सुझाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 27 नवंबर को अपना रेडियो प्रोग्राम 'मन की बात' करेंगे। पीएम ने इस कार्यक्रम के लिए लोगों से विचार और सुझाव मांगे हैं। लोग अपने विचार MyGov और NaMo ऐप पर शेयर कर सकते हैं या 1800-11-7800 पर कॉल कर मैसेज रिकॉर्ड करा सकते हैं।

PM Narendra Modi invites ideas suggestions for Mann Ki Baat vva
Author
First Published Nov 14, 2022, 8:25 AM IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 27 नवंबर 2022 को 11 बजे अपने रेडियो प्रोग्राम 'मन की बात' के माध्यम से लोगों से संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री ने लोगों को इस कार्यक्रम के लिए अपने विचार और सुझाव देने के लिए आमंत्रित किया है।

'मन की बात' को लेकर लोग अपने विचार और सुझाव  MyGov और Namo App पर दे सकते हैं। 1800-11-7800 पर फोन कर भी सुझाव दिया जा सकता है। MyGov पर आमंत्रण शेयर करते हुए पीएम ने ट्वीट किया कि मैं इस महीने के 'मन की बात' कार्यक्रम के लिए आपके व्यावहारिक विचारों और सुझावों को पाने के लिए उत्सुक हूं। अपने विचार MyGov और NaMo ऐप पर साझा करें या 1800-11-7800 डायल कर अपना मैसेज रिकॉर्ड करें। 

 

 


यह भी पढ़ें- G-20 Summit:45 घंटे में 20 कार्यक्रमों में शामिल होंगे PM मोदी, कई वर्ल्ड लीडर्स के साथ होगी द्विपक्षीय बैठकें

मन की बात के 95वें संस्करण को संबोधित करेंगे पीएम
पीएम 27 नवंबर 2022 को मन की बात कार्यक्रम के 95वें संस्करण को संबोधित करेंगे। उन्होंने 30 अक्टूबर को मन की बात के 94वें संस्करण को संबोधित किया था। इस दौरान पीएम ने पर्यावरण के अनुकूल जीवन शैली और प्रकृति संरक्षण पर जोर दिया था। पीएम ने कहा था कि पर्यावरण के प्रति संवेदनशीलता भारतीय समाज में निहित है। पर्यावरण के प्रति संवेदनशीलता हमारे समाज के हर कण में अंतर्निहित है। हम इसे अपने चारों ओर महसूस कर सकते हैं। देश में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो पर्यावरण की सुरक्षा में जीवन बिताते हैं।गौरतलब है कि मन की बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मासिक रेडियो कार्यक्रम है। इसका प्रसारण ऑल इंडिया रेडियो, डीडी नेशनल और डीडी न्यूज पर किया जाता है। 

यह भी पढ़ें- जवाहरलाल नेहरू की जिंदगी से जुड़े 3 रोचक किस्से, जिनके बारे में शायद ही जानते हैं लोग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios