Asianet News HindiAsianet News Hindi

9 साल की बच्ची को धमकाया, पिता को घर में घुसकर मारा... प्रियंका गांधी ने कहा, जुल्म की इंतिहा हो रही

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति में आरोप प्रत्यारोप शुरू हो चुका है। निशाने पर योगी सरकार है। अखिलेश यादव आधे घंटे धरने पर बैठे तो प्रियंका गांधी पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए पहुंची। परिवार से मिलने के बाद प्रियंका गांधी ने एक के बाद एक लगातार 3 ट्वीट किए। 

Priyanka Gandhi said after the death of Unnao rape victim, crime has increased in Uttar Pradesh
Author
New Delhi, First Published Dec 7, 2019, 3:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति में आरोप प्रत्यारोप शुरू हो चुका है। निशाने पर योगी सरकार है। अखिलेश यादव आधे घंटे धरने पर बैठे तो प्रियंका गांधी पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए पहुंची। परिवार से मिलने के बाद प्रियंका गांधी ने एक के बाद एक लगातार 3 ट्वीट किए। उन्होंने सवाल पूछा कि उन्नाव रेप पीड़िता की मौत का जिम्मेदार कौन है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, कोई तो जिम्मेदारी लेगा? सरकार किसके साथ खड़ी है? मुख्यमंत्री किसके साथ खड़े हैं? तंत्र किसके साथ खड़ा है? 

"पीड़िता के पिता को घर में घुसकर पीटा"
प्रियंका गांधी ने पहले ट्वीट में लिखा, "उन्नाव की दिवंगत पीड़िता का परिवार अपार दुःख और गुस्से में है। साल भर से इस परिवार पर अत्याचार हो रहा था। पीड़िता के पिता को घर में घुसकर पीटा। उनका खेत जला दिया। उनकी 9 साल की पोती को स्कूल में जान से मारने की धमकी दी। महीनों केस दर्ज करने से अधिकारी टरकाते रहे।"

"2 महीने में ही बेल मिल गई"
उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "रायबरेली कोर्ट के आदेश पर एफआईआर हुई, मगर दो महीने के अंदर ही आरोपी को बेल मिल गई। पीड़िता रोज अकेले ट्रेन से रायबरेली अपना केस लड़ने जाती थी। उसे लगातार धमकाया जाता रहा। थाने में बार-बार गुहार  लगाने के बाद भी उसे कोई सुरक्षा नहीं मिलती। और एक दिन पांच लोग मिलकर उसे जला देते हैं।"

"जुल्म की इंतिहा हो रही है"
तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, "उत्तर प्रदेश में लड़कियों और महिलाओं के लिए कोई जगह है? ये इंतिहा हो रही है जुल्म की।"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios