Asianet News Hindi

प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर कसा तंज, बोलीं, सही कैच पकड़ने के लिए ध्यान की जरूरत

गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पीयूष गोयल सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए थे, दरअसल जब ये सवाल उठा कि मौजूदा दर से भारत 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था कैसे बनेगा तो उन्होंने सुझाव दिया कि हिसाब-किताब में मत पड़िए।

Priyanka Gandhi Tighten on BJP Shared Video
Author
New Delhi, First Published Sep 13, 2019, 5:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने क्रिकेट में सीमा रेखा के निकट मुश्किल कैच पकड़े जाने का वीडियो शेयर करते हुए शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस नेता ने कहा कि गुरुत्वाकर्षण, गणित और ओला-उबर की बातें करने से अर्थव्यवस्था की स्थिति नहीं सुधारी जा सकेगी, बल्कि इसके लिए सच्ची भावना होनी जरूरी है।

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो 

प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर क्रिकेट मैच के एक हिस्से का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'सही कैच पकड़ने के लिए अंत तक गेंद पर नजर और खेल की सच्ची भावना होना जरुरी है। वरना आप सारा दोष गुरुत्वाकर्षण, गणित, ओला-उबर और इधर-उधर की बातों पर मढ़ते रहेंगे। भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी।'

ऐसा है वीडियो 

प्रियंका ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक फील्डर सीमा रेखा के निकट मुश्किल कैच पकड़ते हुए दिख रहा है। इसके माध्यम से उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के ओला-उबर वाले बयान और 'गुरुत्वाकर्षण की खोज आईंस्टीन द्वारा करने' से जुड़ी वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल की टिप्पणी को लेकर कटाक्ष किया।

 

पीयूष गोयल ने कही थी ये बात

बता दें कि गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पीयूष गोयल सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए थे, दरअसल जब ये सवाल उठा कि मौजूदा दर से भारत 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था कैसे बनेगा तो उन्होंने सुझाव दिया कि हिसाब-किताब में मत पड़िए। इस दौरान उन्होंने न्यूटन का क्रेडिट आइंस्टीन को दे डाला। पीयूष ने कहा कि गुरुत्वाकर्षण के सिद्धांत की खोज आइंस्टीन नहीं कर पाते अगर वो हिसाब-किताब में पड़ते, तो वहीं  मंगलवार को निर्मला सीतारमण ने कहा था कि ऑटो मोबाइल सेक्टर में नरमी के कारणों में युवाओं की सोच में बदलाव भी है। लोग अब खुद का वाहन ना खरीदकर, मासिक किस्त देने के बजाए ओला और उबर जैसी ऑनलाइन टैक्सी सेवा प्रदाताओं के जरिये वाहनों की बुकिंग को तरजीह दे रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios