Asianet News Hindi

राहुल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, 10 देशों का आंकड़ा शेयर कर अर्थव्यवस्था-कोरोना पर PM को घेरा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा। राहुल ने देश की गिरती अर्थव्यवस्था और वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संकट को लेकर मोदी सरकार को घेरा। उन्होंने ट्विटर पर 10 देशों का आंकड़ा शेयर करते हुए अर्थव्यवस्था और कोरोना को लेकर कुछ तथ्य बताएं हैं।

Rahul Gandhi again targeted Modi government, sharing the data of 10 countries and besieged PM Modi on economy and corona
Author
New Delhi, First Published Oct 19, 2020, 5:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल ने देश की गिरती अर्थव्यवस्था और वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संकट को लेकर मोदी सरकार को घेरा है। राहुल गांधी ने ट्विटर पर 10 देशों का आंकड़ा शेयर करते हुए अर्थव्यवस्था और कोरोना को लेकर कुछ तथ्य बताएं हैं। इसमें उन्होंने भारत की स्थिति चिंताजनक है। 

इससे पहले राहुल गांधी ने केंद्र सरकार द्वारा के नए कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। उन्होंने कृषि कानूनों को काले बिल बताकर किसानों के खिलाफ बताया था। बीते दिनों अपने पंजाब दौरे से जुड़ा एक वीडियो ट्वीट करके राहुल ने कहा था कि किसानों ने देश को खाद्य सुरक्षा दी और मोदी सरकार ने किसानों को सिर्फ धोखा दिया। लेकिन अब और नहीं।

खेती बचाओ यात्रा में की थी किसानों से मुलाकात 

राहुल गांधी ने इसी महीने कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब और हरियाणा में 'खेती बचाओ यात्रा' निकाली थी। यात्रा के दौरान राहुल ने दोनों राज्यों में ट्रैक्टर रैली निकालकर किसानों से मुलाकात की थी। इसी दौरान जनसभाओं को संबोधिक करते हुए राहुल, मोदी सरकार पर जमकर बरसे थे। हरियाणा के पिहोवा में उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार अंबानी और अडानी का रास्ता साफ करने में लगी है। सरकार को किसानों के हितों से उसे कोई मतलब नहीं है।

बिहार में दो रैलियां करेंगे राहुल

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पहले चरण के चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी बिहार में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। पहली रैली नवादा जिले के हिसुआ विधानसभा सीट पर होगी, जिसमें राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव उनके साथ मौजूद रह सकते हैं। राहुल की दूसरी रैली भागलपुर विधानसभा सीट पर होगी। सूत्रों के मुताबिक, इसके अलावा दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के दौरान भी राहुल गांधी रैली कर सकते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios