Asianet News HindiAsianet News Hindi

राहुल गांधी ने केंद्र को बताया गरीब विरोधी, बोले-लोग मुसीबत में, आपदा में भी मुनाफा कमा रही सरकार

कोरोना वायरस, श्रमिक मजदूरों और चीन के मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने शनिवार को मोदी सरकार को गरीब विरोधी बताया। राहुल ने आरोप लगाया कि बीमारी के वक्त भी मोदी सरकार गरीबों से मुनाफा कमा रही है। 

rahul gandhi attack on modi government over shramik special train KPP
Author
New Delhi, First Published Jul 25, 2020, 10:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना वायरस, श्रमिक मजदूरों और चीन के मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने शनिवार को मोदी सरकार को गरीब विरोधी बताया। राहुल ने आरोप लगाया कि बीमारी के वक्त भी मोदी सरकार गरीबों से मुनाफा कमा रही है। 

राहुल ने एक खबर को शेयर करते हुए लिखा, बीमारी के बादल छाए हैं, लोग मुसीबत में हैं, बेनिफिट ले सकते हैं, आपदा को मुनाफे में बदल कर कमा रही है गरीब विरोधी सरकार।
 

 

श्रमिक ट्रेनों से हुई रेलवे को कमाई
राहुल गांधी ने जिस खबर को शेयर किया है। उसके मुताबिक, रेलवे को लॉकडाउन में चलाईं गईं श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से 428 करोड़ रुपए की कमाई हुई है। लॉकडाउन में रेलवे ने राज्यों की मांग पर प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर पहुंचाने के लिए स्पेशल श्रमिक ट्रेनें चलाई हैं। मजदूरों से किराए की वसूली को लेकर पहले भी रेलवे का काफी विरोध हुआ था। 

राजस्थान को लेकर साधा था निशाना
इससे पहले राहुल गांधी ने राजस्थान में चल रहे सियासी उठापटक को लेकर राज्यपाल और केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। राहुल ने ट्वीट किया था, देश में संविधान और कानून का शासन है। सरकारें जनता के बहुमत से बनती व चलती हैं। राजस्थान सरकार गिराने का भाजपाई षड्यंत्र साफ है। ये राजस्थान के आठ करोड़ लोगों का अपमान है। राज्यपाल महोदय को विधानसभा सत्र बुलाना चाहिए ताकि सच्चाई देश के सामने आए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios