Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुनिधि के लिए रुक गया राहुल गांधी का काफिला, पूछाः क्या मुझसे हाथ मिलाओगी तो यह दिया जवाब

कांग्रेस नेता राहुल गांधी दो दिन के वायनाड प्रवास पर हैं। वायनाड में कई कार्यक्रमों में शिरकत करने के साथ साथ युवाओं और कॉलेज स्टूडेंट्स से राहुल गांधी विशेष तौर पर इंटरेक्ट हो रहे हैं। 

Rahul Gandhi Wayanad visit, Know why convoy stops for a little child and listen her conversation
Author
Wayanad, First Published Aug 16, 2021, 3:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कालीकट। कांग्रेस नेता राहुल गांधी दो दिन के वायनाड प्रवास पर हैं। वायनाड में कई कार्यक्रमों में शिरकत करने के साथ साथ युवाओं और कॉलेज स्टूडेंट्स से राहुल गांधी विशेष तौर पर इंटरेक्ट हो रहे हैं। वायनाड जाते समय उनका जगह जगह स्वागत किया गया। स्वागत करने वालों की भीड़ में एक छोटी बच्ची को राहुल के पास पहुंची तो उन्होंने सारे सुरक्षा घेरे को तोड़ गाड़ी के पास उसे बुला लिया। राहुल ने बच्ची से बात की और फिर वह खुश होकर उनको थैंक्स बोल चली गई। 

 

पास चली आई बच्ची, राहुल का बात करने का अंदाज लोगों को भा गया

राहुल के पास पहुंचते ही बच्ची ने अंग्रेजी में बताया कि उसका नाम सुनिधि है। राहुल ने बच्ची से पूछा कि कैसे यहां पहुंची है तो उसने बताया कि पापा के साथ वह आई है। इसके बाद दोनों बात किए। राहुल ने कहा, उससे बात कर बहुत अच्छा लगा तो बच्ची ने भी कहा कि बेहद मासूमियत भरा जवाब दिया। थैंक्स बोलने पर राहुल ने पूछा क्या वह हाथ मिलाना चाहेगी तो उसने कहा ‘हां’। राहुल ने बच्ची से हाथ मिलाया और फिर उनका काफिला आगे बढ़ा।  

 

क्लैट विजेताओं के साथ लंच किया राहुल गांधी ने

केरल के मननथवाडी में राहुल गांधी महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण किया। इसके पहले राहुल गांधी ने क्लैट विजेतओं के साथ फॉरेस्ट आईबी में लंच किया। छात्राओं के साथ राहुल ने लंच में केरल का पारंपरिक भोजन किया साथ ही इस दौरान काफी बातचीत भी की। 

 

ये भी पढ़ें.

14 अप्रैल को एक ऐलान के बाद शुरू हुई अफगानिस्तान की बर्बादी, टाइमलाइन के जरिए कब्जे की पूरी कहानी

भारत से रिश्ते नहीं बिगाड़ना चाहता तालिबान; पाकिस्तान के 'पचड़े' को लेकर कही ये बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios