Asianet News Hindi

कौन है ये वारिस पठान, जहां बोलें अकेला आऊंगा और बताऊंगा की शेर कौन है...ऐसे भड़के राहुल महाजन

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रवक्ता वारिश पठान के बयान पर राहुल महाजन ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। राहुल महाजन ने ट्वीट किया, ये कौन है वारिस पठान?  

Rahul Mahajan has challenged AIMIM leader Waris Pathan statement kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 21, 2020, 7:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रवक्ता वारिश पठान के बयान पर राहुल महाजन ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। राहुल महाजन ने ट्वीट किया, ये कौन है वारिस पठान? जिस गली, जिस नुक्कड़ में बोलें आऊंगा, अकेला आऊंगा और बताऊंगा की शेर कौन है और गीदड़ कौन। जब तक ऐसे दो कौड़ी के नेता किसी समाज का नेतृत्व करेंगे, समाज प्रगतिशील बन ही नहीं पाएगा। राहुल महाजन बिग बॉस में नजर आए थे। यह भूतपूर्व केन्द्रीय मंत्री स्वर्गीय प्रमोद महाजन के बेटे और सांसद पूनम महाजन के भाई हैं।

वारिस पठान ने क्या कहा था? 
एक सभा में वारिस पठान ने ओवैसी के सामने हिंदुओं को धमकी दी थी।  उन्होंने कहा था, आजादी लेनी पड़ेगी और जो चीज मांगने से नहीं मिलती उसे छीनकर लेना पड़ेगा। हम (मुसलमान) 15 करोड़ हैं, लेकिन 100 करोड़ (हिंदू) पर भारी हैं। 

शाहीन बाग की महिलाओं को बताया शेरनियां
उन्होंने शाहीन बाग में बैठी महिलाओं को शेरनियां बताया। वारिस फठाने कहा, हमको कह रहे हैं कि अपनी मां-बहनों को आगे भेज दिया और खुद छिप गए हैं। अभी तो सिर्फ शेरनियां बाहर निकली हैं और तुम्हारे पसीने छूट गए। समझ लो कि अगर हम लोग साथ में आ गए तो क्या होगा?" बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग में करीब दो महीने से नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन हो रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने विरोध प्रदर्शन खत्म करने के लिए वार्ताकारों की एक टीम तैयार की है। उन्होंने प्रदर्शनकारियों से बात भी की, लेकिन धरने पर बैठे लोग अपनी मांग पर अड़े रहे।

ओवैसी ने वारिस पठान पर लिया एक्शम
वारिस पठान का बयान असदुद्दीन ओवैसी को रास नहीं आया। उन्होंने वारिस पठान के मीडिया से बात करने पर रोक लगा दी गई है। अब जबतक पार्टी इजाजत नहीं देगी, तब तक वारिस पठान सार्वजनिक रूप से बयान नहीं दे पाएंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios