Asianet News Hindi

बीजेपी के पुराने प्रोटेस्ट की ये तस्वीर शेयर कर बोले राहुल, LPG की कीमतें घटाए मोदी सरकार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एलपीजी सिलेंडर की कीमत में बढ़ोतरी को लेकर बृहस्पतिवार को भाजपा पर तंज कसते हुए स्मृति ईरानी एवं कुछ अन्य भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की और कहा कि बढ़े हुए दाम वापस होने चाहिए।

Rahul shared this picture of BJP's old Protest,say Modi government reduces the cost of LPG kpm
Author
New Delhi, First Published Feb 13, 2020, 4:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एलपीजी सिलेंडर की कीमत में बढ़ोतरी को लेकर बृहस्पतिवार को भाजपा पर तंज कसते हुए स्मृति ईरानी एवं कुछ अन्य भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की और कहा कि बढ़े हुए दाम वापस होने चाहिए।

तस्वीर में सिलेंडर के साथ बैठे नजर आ रहे हैं BJP नेता

गांधी ने ट्विटर पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें स्मृति और भाजपा के कुछ अन्य नेता एवं कार्यकर्ता पूर्व की संप्रग सरकार के खिलाफ एलपीजी सिलेंडर लेकर बैठे नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘‘मैं भाजपा के इन सदस्यों से सहमत हूं क्योंकि वे एलपीजी सिलेंडर में 150 रुपये की बढ़ोतरी का विरोध कर रहे हैं।’

 

सब्सिडी वाले सिलेंडर पर नहीं पड़ेगा कोई बोझ 

 दरअसल, रसोई गैस की कीमतों में बुधवार को 144.5 रुपये प्रति सिलेंडर की भारी-भरकम वृद्धि की गयी। सरकारी पेट्रोलियम विपणन कंपनियों ने एक अधिसूचना में इसकी जानकारी दी। हालांकि सरकार ने रसोई गैस पर मिलने वाली सब्सिडी बढ़ाकर लगभग दोगुनी कर दी है। इससे सब्सिडी वाले सिलेंडर के उपभोक्ताओं पर अधिक बोझ नहीं पड़ेगा। कंपनियों ने कहा कि एलपीजी सिलेंडर की कीमत पहले के 714 रुपये से बढ़ाकर 858.50 रुपये कर दी गयी है।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios