Asianet News Hindi

CAA का विरोध करने वालों पर भड़के राज ठाकरे, कहा, तलवार का जवाब तलवार से देंगे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने मुंबई में रैली को संबोधित किया। इस दौरान वे नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर विरोध कर रहे लोगों पर जमकर भड़के। राज ठाकरे ने कहा, मुझे समझ नहीं आ रहा कि मुस्लिम इसका विरोध क्यों कर रहे हैं। 

Raj Thackeray says I do not understand why the Muslims protesting against CAA KPP
Author
Mumbai, First Published Feb 9, 2020, 8:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने मुंबई में रैली को संबोधित किया। इस दौरान वे नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर विरोध कर रहे लोगों पर जमकर भड़के। राज ठाकरे ने कहा, मुझे समझ नहीं आ रहा कि मुस्लिम इसका विरोध क्यों कर रहे हैं। 

राज ठाकरे ने कहा, जो मुस्लिम भारत में पैदा हुए हैं, नागरिकता कानून उनके लिए नहीं हैं। फिर वे विरोध करके किसे अपनी ताकत दिखा रहे हैं। पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए मुस्लिम घुसपैठिए के खिलाफ एमएनएस ने विशाल मोर्चा निकाला। यह आजाद मैदान में रैली में बदल गया। इसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे। 

'अगली बार तलवार का जवाब तलवार से'
रैली के बाद उन्होंने कहा, एमएनएस की रैली से नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों को माकूल जवाब मिला। लेकिन अगली बार सिर्फ मोर्चा मोर्चा के साथ ही जवाब देगा। अगर ये ड्रामा ऐसे ही जारी रहा तो पत्थरों का जवाब पत्थर से और तलवार का जवाब तलवार से दिया जाएगा। 

'गजब स्थिति है, या तो इधर का या उधर का'
राज ठाकरे ने कहा, मुझे समझ नहीं आ रहा। आज गजब स्थिति हो गई है। या तो उधर या इधर। केंद्र की तारीफ की तो भाजपा का आदमी और गलत किया तो विरोध भी किया। पाकिस्तानी और बांग्लादेशियों को भगाना ही चाहिए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios