Asianet News HindiAsianet News Hindi

राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड में ड्रग्‍स-सेक्‍स के कॉकटेल Rave party का भंडाफोड़, 9 अरेस्ट

केरल पुलिस ने वायनाड जिले के पुलपल्ली में एक रिसॉर्ट से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त( banned drugs) करके यहां से 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। एक गुप्त सूचना( tip-off) पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रविवार देर रात ये रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया।

Rave party busted in Wayanad resort in Kerala kpa
Author
First Published Sep 26, 2022, 9:29 AM IST

वायनाड. राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड में एक रेव पार्टी(Rave party) का भंडाफोड़ हुआ है। केरल पुलिस ने वायनाड जिले के पुलपल्ली में एक रिसॉर्ट से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त( seizure of banned drugs) करके यहां से 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। एक गुप्त सूचना( tip-off) पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रविवार देर रात ये रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया। इसमें शामिल सभी लोगों को अरेस्ट किया गया है। सूत्रों ने कहा कि आरोपियों के पास से हशीश तेल(hashish oil) सहित मादक पदार्थ जब्त किए गए हैं। पकड़े गए सभी लोगकोझीकोड जिले के वडकारा से हैं। (DEMO PIC)

क्या होती है रेव पार्टी?
रेव पार्टी शराब, ड्रग्‍स, म्‍यूजिक, नाच गाना और सेक्‍स का कॉकटेल मानी जाती है। ये अवैध पार्टियां बेहद गुपचुप तरीके से कराई जाती हैं। इस पार्टी में जो भी लोग शामिल होते हैं, वे इस बारे में बाहर के किसी को भी भनक तक नही लगने देते हैं।

बहरहाल, वायनाड रेव पार्टी में पकड़े गए लोगों पर नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं। वायनाड पुलिस ने पहले भी पहाड़ी जिले में दूरस्थ स्थान रिसॉर्ट्स में आयोजित रेव पार्टियों का भंडाफोड़ किया था। इससे पहले जनवरी में एक घटना में कलपेट्टा के पास पदिनजारेथरा के एक रिसॉर्ट में छापेमारी के दौरान एक कुख्यात अपराधी को भी गिरफ्तार किया गया था।

पिछले दिनों ये रेव पार्टी मीडिया की सुर्खियों में आई थी
आर्यन खान के चर्चित केस के बाद अप्रैल में हैदराबाद के बंजारा हिल्स के एक फाइव स्टार होटल के पब में रेव पार्टी का भंड़ाफोड़ हुआ था। रेव पार्टी पर रेड (Drugs Raid) में कई वीवीआईपी, एक्टर्स व राजनेताओं के बच्चों सहित करीब 142 लोगों को हिरासत में लिया गया था। हैदराबाद पुलिस की रेड में हिरासत में लिए गए लोगों में अभिनेता नागा बाबू की बेटी (Naga Babu's Daughter) निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) भी शामिल थीं। निहारिका, मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी (Chiranjeevi neice) हैं। हालांकि, नागबाबू ने बाद में एक वीडियो जारी किया जिसमें कहा गया कि उनकी बेटी का ड्रग्स से कोई संबंध नहीं है। क्लिक करके पढ़ें

यह भी पढ़ें
जब दबंग स्टूडेंट्स लीडर 'रजिया' खुद गुंडों में फंस गई, कैम्पस में वो सब हो रहा था, जैसा फिल्मों में दिखाते हैं
ईरान: महसा अमीनी के बाद एक और लड़की की हत्या, पुलिस ने 20 साल की नजफी को मारी 6 गोलियां

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios