Asianet News HindiAsianet News Hindi

रेलवे के घाटे पर लालू यादव का मोदी सरकार पर तंज, बहुत याद आएंगे, जरा भूल कर तो देखो मुझे

रेलवे के घाटे की खबर को लेकर लालू यादव ने केंद्र सरकार पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट किया, "मुझे अभी किसी ने याद किया क्या? बहुत हिचकी आ रही है..मोहब्बत हमारी भी, बहुत असर रखती है, बहुत याद आएंगे, जरा भूल के तो देखो।

rjd chief lalu yadav attacks on pm modi govt over cag report on indian railway
Author
New Delhi, First Published Dec 4, 2019, 1:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. रेलवे के घाटे की खबर को लेकर लालू यादव ने केंद्र सरकार पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट किया, "मुझे अभी किसी ने याद किया क्या? बहुत हिचकी आ रही है..मोहब्बत हमारी भी, बहुत असर रखती है, बहुत याद आएंगे, जरा भूल के तो देखो।'' लालू यादव चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं। उनका ट्विटर अकाउंट उनकी अनुमति से ऑफिस से चलाया जा रहा है। 

दरअसल, संसद में पेश नियंत्रक और महालेखा परीक्षक की रिपोर्ट के मुताबिक, रेलवे का परिचालन अनुपात संचालन खर्च बढ़ने से वित्त वर्ष 2017-18 में 98.44 प्रतिशत पहुंच गया है। इससे पहले 2015, 2016 में यह 90.49 प्रतिशत और 2016-17 में 96.5 प्रतिशत रहा था। 

10 साल के सर्वोच्च स्तर पर पहुंचा रेलवे का घाटा 
लालू ने एक खबर को शेयर करते हुए सरकार पर यह तंज कसा। इस खबर के मुताबिक, रेलवे का घाटा पिछले 10 साल के सबसे ऊपरी स्तर पर पहुंच गया है। इससे पहले खबरों में कहा गया था कि लालू यादव के दौर में रेलवे मुनाफे में पहुंच गई थी। 

प्रियंका ने भी साधा निशाना
इससे पहले मंगलवार को रेलवे के घाटे को लेकर प्रियंका गांधी ने सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट किया, भारतीय रेल देश की जीवन रेखा है। भाजपा सरकार ने भारतीय रेल को बुरी स्थिति में ला दिया है और अब वह इसे बेचना आरंभ कर देगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios