Asianet News Hindi

NIA कोर्ट में सचिन वझे ने कहा- मुझे बली का बकरा बनाया जा रहा; 3 अप्रैल तक कस्टडी में भेजे गए

एंटीलिया केस और मनसुख हिरेन की हत्या के आरोपी मुंबई पुलिस के सस्पेंड अफसर सचिन वझे को गुरुवार को एनआईए कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में सचिन वझे ने कहा कि उसे इस केस में बली का बकरा बनाया जा रहा है। कोर्ट ने सचिन वझे को 3 अप्रैल तक एनआईए की कस्टडी में भेज दिया है।

Sachin Waze sent to further NIA custody till 3rd April Antilia case KPP
Author
Mumbai, First Published Mar 25, 2021, 5:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एंटीलिया केस और मनसुख हिरेन की हत्या के आरोपी मुंबई पुलिस के सस्पेंड अफसर सचिन वझे को गुरुवार को एनआईए कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में सचिन वझे ने कहा कि उसे इस केस में बली का बकरा बनाया जा रहा है। कोर्ट ने सचिन वझे को 3 अप्रैल तक एनआईए की कस्टडी में भेज दिया है।

सचिन वझे ने कोर्ट में कहा कि वह इस केस में सिर्फ डेढ़ दिन के लिए जांच अधिकारी थे और इस मामले की जांच की क्योंकि इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे इस मामले में अकेले जांच करने वाले नहीं थे। बल्कि क्राइम ब्रांच और मुंबई पुलिस ने भी इस मामले में जांच की। 

क्या है मामला?
पिछले महीने एंटीलिया के पास एक कार में विस्फोटक बरामद हुआ था। कुछ दिन बाद कार मालिक मनसुख हिरेन का शव मिला था। इस मामले में एनआईए ने महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारी सचिन वझे को गिरफ्तार किया है। वहीं, मनसुख की हत्या के पीछे भी वझे का हाथ माना जा रहा है। एनआईए ने वाझे को इन मामलों में आरोपी बनाया है। साथ ही UAPA के तहत भी सचिन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios