सत्येंद्र जैन ने वापस ली ईडी के खिलाफ अपनी याचिका, कहा था- लीक हुए वीडियो दिखाने पर लगे रोक

| Nov 28 2022, 06:16 PM IST

सत्येंद्र जैन ने वापस ली ईडी के खिलाफ अपनी याचिका, कहा था- लीक हुए वीडियो दिखाने पर लगे रोक

सार

मंत्री सत्येंद्र जैन ने कोर्ट में ईडी के खिलाफ दायर अपनी याचिका वापस ले ली है। याचिका में ईडी पर आरोप लगाया गया था कि उसने कोर्ट में दिए गए हलफनामे के बावजूद तिहाड़ जेल के अंदर मालिश कराने का सीसीटीवी फुटेज लीक कर दिया।
 

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से जेल में बंद हैं। उन्हें दिल्ली के तिहाड़ जेल में रखा गया है। बीजेपी ने आप सरकार पर सत्येंद्र को जेल के अंदर वीआईपी सुविधा उपलब्ध कराने के आरोप लगाए हैं। सत्येंद्र जैन के कई वीडियो लीक हुए हैं, जिसमें वह मसाज कराते और ड्राई फ्रूट खाते दिख रहे हैं। 

सत्येंद्र जैन ने अपनी सीसीटीवी फुटेज मीडिया को लीक करने के लिए ईडी के खिलाफ कोर्ट में याचिका लगाई थी। उन्होंने कोर्ट से गुहार लगाई थी कि मीडिया में लीक हुए वीडियो दिखाने पर रोक लगाई जाए। सत्येंद्र ने सोमवार को ईडी के खिलाफ दायर अपनी याचिका वापस ले ली।

Subscribe to get breaking news alerts

राहत के लिए करेंगे उचित मंच का रुख
सत्येंद्र जैन के वकील ने स्पेशल जज विकास ढुल से कहा कि वे मामले में राहत के लिए उचित मंच का रुख करेंगे। इसके बाद कोर्ट ने अर्जी वापस लेने की अनुमति दी। सत्येंद्र जैन की याचिका में ईडी पर आरोप लगाया गया था कि उसने कोर्ट में दिए गए हलफनामे के बावजूद तिहाड़ जेल के अंदर मालिश कराने का सीसीटीवी फुटेज लीक कर दिया।

यह भी पढ़ें- दिल्ली: उप राज्यपाल से मिले कांग्रेस राज के 3 ऊर्जा मंत्री, कहा- केजरीवाल ने किया 5000 करोड़ का बिजली घोटाला

गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन का मसाज कराने का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। इसके बाद कई अन्य वीडियो क्लिप भी सामने आए थे। इससे पहले जमानत की सुनवाई के दौरान ईडी ने जैन पर जेल के अंदर वीआईपी सुविधा लेने का आरोप लगाया था। कोर्ट ने पहले ईडी के साथ-साथ जैन की कानूनी टीम को इस संबंध में हलफनामा और वीडियो की कोई भी सामग्री लीक नहीं करने का आदेश दिया था।

यह भी पढ़ें- ब्रूटल मर्डरःबहू-बेटी पर गंदी नजर रखने वाले पति को पत्नी ने 22 टुकड़ों में काटा, नींद की गोली दी-गला काटा और..

 
Read more Articles on