Asianet News Hindi

जम्मू-कश्मीर : पुलिस महानिरीक्षक ने कहा, पाकिस्तानी घुसपैठियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सुरक्षा बल पूरी तरह से तैयार

पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। लेकिन हम लगातार उनकी कोशिशों को विफल कर रहे हैं। यह बात  जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने पुलिस अधिकारियों के साथ एक बैठक के बाद मीडिया से कही। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिशें जारी हैं, लेकिन हमारी सेना उन्हें मुंहतोड़ जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 
 

Senior Cop said Indian Forces Fully Prepared Against Pakistan
Author
New Delhi, First Published Sep 1, 2019, 3:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जम्मू-कश्मीर. पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। लेकिन हम लगातार उनकी कोशिशों को विफल कर रहे हैं। यह बात  जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने पुलिस अधिकारियों के साथ एक बैठक के बाद मीडिया से कही। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिशें जारी हैं, लेकिन हमारी सेना उन्हें मुंहतोड़ जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

उन्होंने कहा, "हम किसी भी चुनौती से निपटने के लिए तैयार हैं। पुलिस नशे के खिलाफ व्यापक अभियान चलाने जा रही है और एनडीपीएस पुलिस अधिकारियों के लिए मुख्य टारगेट होगा

जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक के रूप में कार्यभार संभालने के बाद सांबा की पहली यात्रा पर उन्होंने कहा कि अपराध और नशीले पदार्थों की तस्करी से निपटने के लिए अधिकारियों को टारगेट दिया गया है। नशीले पदार्थों की तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान की आवश्यकता है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios