Asianet News HindiAsianet News Hindi

CAA सपोर्टः मां ने जन्म दिया, भगवान ने जीवन दिया लेकिन मोदी जी ने नई जिंदगी दी...शिवराज सिंह

जयपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा, 'नरेंद्र मोदी शरणार्थियों लिए भगवान बनकर आए हैं, जो प्रताड़ित और नरक की जिंदगी जी रहे थे। लेकिन मोदी सरकार ने यह कानून लाकर उन्हें नई जिंदगी दे दी है।

Shivraj Singh in CAA Support, says Mother gave birth, God gave life but Modi ji gave new life kps
Author
Jaipur, First Published Dec 23, 2019, 2:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर. मध्य प्रदेश के पू्र्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान से की है। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जयपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा, 'नरेंद्र मोदी शरणार्थियों लिए भगवान बनकर आए हैं, जो प्रताड़ित और नरक की जिंदगी जी रहे थे। भगवान ने जीवन दिया, मां ने जन्म दिया, लेकिन नरेंद्र मोदी जी ने फिर से जिंदगी दी है।'

देशभर में लागू करेंगे एनआरसी 

झारखंड चुनाव के रूझानों पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि झारखंड का चुनाव राज्य के मुद्दों पर था राष्ट्रीय मुद्दों पर नहीं था। झारखंड के चुनाव से राष्ट्रीय मुद्दों को नहीं जोड़ सकते हैं। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि झारखंड चुनाव का प्रभाव दूसरे राज्यों में नहीं पड़ेगा क्योंकि राज्यों के स्थानीय मुद्दे होते हैं। शिवराज सिंह ने कहा कि देश में हम एनआरसी लागू करेंगे। 

राहुल पर साधा था निशाना

शिवराज सिंह चौहान ने अभी हाल में राहुल गांधी पर निशाना साधा था और नागरिकता संशोधन कानून पर उनके विरोध को लेकर घेरा था।  दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जब विरोध प्रदर्शन के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठाए तो मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी से चुटकी लेते हुए एक सवाल पूछा। भारत के आत्मा की चिंता कर रहे हैं, जरा बताएं सियोल कैसा है? राहुल गांधी कुछ दिन पहले देश से बाहर थे। इस दौरान उन्होंने रिपब्लिक ऑफ कोरिया के प्रधानमंत्री ली नुक युन से मुलाकात की थी। यह मुलाकात सियोल में हुई थी।

रामलीला मैदान से मोदी ने की थी अपील

दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार को हुए धन्यवाद रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि कुछ लोग नागरिकता कानून को लेकर अफवाह फैला रहे है। इसके साथ ही उन्होंने हिंसा फैलाने वालों को चेताते हुए कहा था कि नाराजगी मोदी से है तो मोदी का पूतला फूंको, आते-जाते जूते मारो लेकिन देश के गरीबों की झोपड़ी मत जलाओ। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios