Asianet News HindiAsianet News Hindi

कर्नाटक में तेज रफ्तार जीप खड़ी लॉरी से टकराई, 8 की मौत; सामने आया accident का Shocking वीडियो

कर्नाटक के चिंतामणि में रविवार हुए accident में 8 लोगों की मौत हो गई। 6 से अधिक लोग गंभीर घायल हैं। तेज रफ्तार जीप खड़ी लॉरी से जा टकराई थी। इस हादसे के बाद का एक वीडियो सामने आया है।

Shocking accident in Karnataka, 8 killed
Author
Karnataka, First Published Sep 13, 2021, 9:43 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चिंतामणि. कर्नाटक के चिंतामणि के मरनायकनहल्ली में रविवार को तेज रफ्तार जीप ने खड़ी लॉरी को इतनी जबर्दस्त टक्कर मारी कि वो चकनाचूर हो गई। इस भीषण हादसे(accident) में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर घायल हैं। जीप में 2 बच्चों सहित 17 लोग सवार थे। ये सभी श्रीनिवासपुरा तालुक के रालपाडु से चिंतामणि जा रहे थे।

pic.twitter.com/whLwwVtlzi

जमीन पर पड़े-पड़े तड़पते रहे घायल
हादसे का एक Shocking वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि हादसे के बाद कैसे जमीन पर लाशों के बीच पड़े-पड़े घायल तड़प रहे थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि सभी 8 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी। घायलों ने बताया कि जीप की रफ्तार तेज थी। अचानक अनियंत्रित होकर वो सड़क किनारे खड़ी एक लॉरी(बड़ ट्रक) से जा टकराई। हादसे की सूचना मिलने पर चिक्कबल्लापुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घायलों को कोलार एसएनआर अस्पताल (Kolar SNR Hospital) में भर्ती कराया गया। वहां से कुछ को बेंगलुरु (Bengaluru) शिफ्ट किया गया। घटना के बाद चिंतामणि के विधायक जेके कृष्णा रेड्डी मौके पर पहुंचे। 

सड़क का काम चल रहा है
जानकारी के मुताबिक, जिस जगह यह हादसा हुआ, वहां सड़क निर्माण चल रहा है। जीप ओवरलोडेड थी और तेज गति से जा रही थी। यहां ओवरलोडेड गाड़ियां दिखना आम बात है।

यह भी पढ़ें
कुश्ती का वो Video जिसमें टूट गई पहलवान की गर्दन, तालियों की गड़गाहट के बीच पहलवान की मौत
Video: नशे में धुत मॉडल का हंगामा, हाई हील्स में सेना की जिप्सी को मारी एक के बाद एक कई लात, फोड़ी दी हेडलाइट
SHOCKING: आधी रात को बच्ची गर्दन में फन फैलाकर लिपटा गया सांप, फिर कोबरा ने दिखाया असली रंग

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios