Asianet News HindiAsianet News Hindi

shocking crime: फोटोशूट के लिए केरल आई मॉडल को बंधक बनाकर गैंग रेप; वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे आरोपी

केरल के कोच्ची में एक मॉडल के साथ गैंग रेप(gang rape) का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पीड़िता यहां किसी फोटोशूट के सिलसिले में आई थी। आरोपियों ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया। बाद में वे वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी कर रहे थे।

Shocking crime of gang rape with model in Kochi KPA
Author
New Delhi, First Published Dec 6, 2021, 3:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोच्ची. यहां एक मॉडल के साथ गैंग रेप(gang rape)  की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पीड़िता ने केरल पुलिस को बताया कि वो एक फोटोशूट के सिलसिले में कोच्ची आई थी। वो एक लॉज में ठहरी थी। इस दौरान आरोपियों ने उसे ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब वो बेहोश हो गई, तो उसके साथ रेप किया गया। बाद में आरोपी अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। पुलिस ने इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ तीन लोगों ने रेप किया।

डर के कारण चुप रही पीड़िता
पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसके साथ 1 से 3 दिसंबर तक रेप की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपियों ने उसे बंधक बनाकर रखा हुआ था। आरोपी वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। वे वीडियो दिखाकर बार-बार उसके साथ रेप कर रहे थे। शिकायत मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और एक आरोपी सलीम कुमार (33) को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो अन्य आरोपियों अजमल तथा शमीर की तलाश की जा रही है। 

एक परिचित के बुलावे पर कोच्ची आई थी मॉडल
पुलिस के अनुसार, मॉडल ने कहा कि वो अलप्पुझा निवासी किसी शख्स कुमार को पहले से जानती थी। उसक बुलावे पर ही वो मलप्पुरम से कोच्ची आई थी। कुमार ने ही एक लॉज में उसके ठहरने का इंतजाम किया था। लेकिन बाद में कुमार ने लॉज मालिक और एक अन्य आरोपी के साथ मिलकर उसके साथ रेप किया। 27 वर्षीय प्रोफेशनल मॉडल ने पुलिस स्टेशन पुलिस पहुंचकर अपनी आपबीती बताई। उसे ककनाथ के एदाचिरा स्थित एक लॉज में ठहराया गया था। मामले की जांच कर रहे आईओ के मुताबिक शिकायत मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई। गिरफ्तार आरोपी को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करके पीड़िता के बयान दर्ज किए गए। 

जून में भी आया था इसी तरह का मामला
जून, 2021 में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। उत्तरी केरल के कन्नूर की रहने वाली एक मॉउल को बंधक बनाकर 22 दिनों तक रेप किया गया था। उसे पेशाब तक पीने पर मजबूर किया गया था। आरोपी ने उसे बाद मे जलाकर मारने की कोशिश भी की थी। लेकिन एक दिन आरोपी खान लेने गया, तब पीड़िता फ्लैट से भाग गई। आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो बना लिए थे। आरोपी एक छोटा-मोटा बिजनेसमैन है। वह पीड़िता को पहले से पहचानता था। इस मामले में राज्य महिला आयोग तक को हस्तक्षेप करना पड़ा था। 

यह भी पढ़ें
मां ने बेटे के साथ मिल काटी बेटी की गर्दन फिर कटे सिर के साथ ली सेल्फी, दहला देगा महाराष्ट्र का शॉकिंग क्राइम
भारत की दरियादिली: अटारी सीमा पर पाकिस्तानी महिला ने दिया बच्चे को जन्म, नाम रखा बॉर्डर, जानें पूरा मामला
पाकिस्तानी लड़के को मुंबई की लड़की से हुआ प्यार, गर्लफ्रेंड से मिलने सरहद पार आया..सुनाई अपनी मोहब्बत की कहानी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios