Asianet News HindiAsianet News Hindi

पाकिस्तानी लड़के को मुंबई की लड़की से हुआ प्यार, गर्लफ्रेंड से मिलने सरहद पार आया..सुनाई अपनी मोहब्बत की कहानी

सीमा सुरक्षा बल की पूछताछ में युवक ने अपना नाम मोहम्मद अहमर (22) और पिता का नाम मोहम्मद असलम बताया है। युवक पाकिस्तान के बहावलपुर का रहने वाला है। तलाशी में उसके पास पाकिस्तानी करेंसी और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। 

pakistani youth crossing border for love with indian girl to meet caught by bsf in sri ganganagar
Author
Sri Ganganagar, First Published Dec 6, 2021, 2:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीगंगानगर (राजस्थान). अक्सर देखा और सुना है कि प्यार में पागल इंसान अंजाम की परवाह किए बिना कुछ भी कर गुजरता है। क्योंकि उसके सिर पर आशिकी का भूत जो सवार होता है। वह अपनी मोहब्बत (Love) से मिलने के लिए सरहद की सीमा भी पार कर जाता है। कुछ ऐसा ही एक मामला राजस्थान (rajasthan) की भारत-पाक बॉर्डर (pakestan india border) से सामने आया है। जहां एक पाकिस्तानी युवक अपनी गर्लफ्रेंड (girlfriend) से मिलने के लिए भारत की सीमा को लांघते हुए अंदर तक घुस आया। फिलहाल इस आशिक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

पाकिस्तानी जासूस के शक में  बीएसएफ उसको पकड़ा
दरअसल, बीएसएफ (BSF) के जवानों ने शनिवार रात को श्रीगंगाराम जिले के अनूपगढ़ इलाके में भारत-पाक सीमा से इस युवक को पाकिस्तानी जासूस के शक में पकड़ा था। लेकिन जब उससे पूछताछ की गई तो पता चला कि वो भारतीय लड़की से मिलने आया है, जिसे वह बेपनाह मोहब्बत करता है।

युवक के पास से मिलीं ये चीजें...
बता दें कि सीमा सुरक्षा बल की पूछताछ में युवक ने अपना नाम मोहम्मद अहमर (22) और पिता का नाम मोहम्मद असलम बताया है। 
युवक पाकिस्तान के बहावलपुर का रहने वाला है। तलाशी में उसके पास पाकिस्तानी करेंसी और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां युवक से पूछताछ कर रही हैं। बीएसएफ ने बताया कि युवक ने जैसे ही रात को तारबंदी पार करने की कोशिश की तो सायरन बज उठा। सायरन बजने के दौरान जवानों ने इस युवक को अपने काबू में ले लिया।

युवक ने सुनाई अपनी प्रेम कहानी
पाकिस्तानी युवक ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए कुछ दिन पहले मुंबई की लड़की से उसकी जान-पहचान हुई थी। इसी बीच, दोनों एक-दूसरे से खूब बातें भी करने लगे। धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। मैंने वीजा के लिए आवेदन दिया था, लेकिन जब वीजा नहीं मिला तो इस तरह से मिलने के लिए भारत आया हूं। हालांकि युवक ने लड़की का अभी तक नाम नहीं बताया है।

गुजरात में दूल्हे ने छपवाया अनोखा शादी का कार्ड, जिसे देख हर कोई दंग..चाहकर भी कचरे में नहीं फेंक सकते

यह भी पढ़ें-Rajasthan: बड़े कमाल का है ये ऊंट, 10 साल में कमाए सवा करोड़, AC में रहता, दूध-घी पीता, डांस भी करता, Photos

यह भी पढ़ें-भारत-पाक बॉर्डर Amit Shah ने देखा BSF का शोर्य, कोई जवान आग से निकला तो किसी ने रेत पर दिखाई जांबाजी
 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios