Shraddha Murder Case: जानें पॉलीग्राफी टेस्ट का सच, इस दिन होगा आफताब का नार्को टेस्ट-13 दिन बढ़ी कस्टडी

| Nov 26 2022, 09:14 PM IST

Shraddha Murder Case: जानें पॉलीग्राफी टेस्ट का सच, इस दिन होगा आफताब का नार्को टेस्ट-13 दिन बढ़ी कस्टडी

सार

8 मई को आफताब श्रद्धा को लेकर दिल्ली पहुंचा था। करीब हफ्ते भर बाद दोनों 15 मई को छतरपुर के एक फ्लैट में शिफ्ट हो गए। 18 मई को श्रद्धा से झगड़े के बाद रात 10 बजे आफताब ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इसकी बाद लाश के 35 टुकड़े कर उन्हें फ्रिज में रख दिया।

Shraddha Walker murder case: श्रद्धा मर्डर केस में आफताब पूनावाला की कस्टडी 13 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है। अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा को बर्बर तरीके से मौत की घाट उतारने वाले आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट 28 नवम्बर को किया जाएगा। इसके पहले आरोपी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफी टेस्ट और उसकी एनालसिस हो चुकी है। पॉलीग्राफी टेस्ट में यह सामने आ रहा है कि उसने गुस्से में नहीं बल्कि प्लान्ड तरीके से हत्याकांड को अंजाम दिया था।

स्पेशल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर, जोन-टू) सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि रिमांड बढ़ाए जाने के बाद अब आरोपी के पॉलीग्राफ टेस्ट के नेक्स्ट राउंड की प्रक्रिया को शुरू किया गया है। आरोपी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट शुक्रवार को फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में करीब तीन घंटे तक चला था। पूनावाला पोलीग्राफ टेस्ट के अपने तीसरे सत्र के लिए शाम चार बजे यहां रोहिणी स्थित एफएसएल पहुंचा और साढ़े छह बजे के बाद उसे ले जाया गया।

Subscribe to get breaking news alerts

आरोपी को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था और पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था, जिसे 17 नवंबर को और पांच दिनों के लिए बढ़ा दिया गया था। मंगलवार को उसे और चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था। शनिवार को स्पेशल जज ने 13 दिन और हिरासत में भेज दिया।

आफताब अमीन पूनावाला ने की थी अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या

आफताब अमीन पूनावाला ने अपने 27 वर्षीय लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की कथित तौर पर हत्या कर दी थी। हत्या कर उसने शव को दर्जनों टुकड़ों में काट दिया था। पूनावाला ने कथित तौर पर वॉकर का गला घोंट दिया था। फिर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। हत्या के बाद उसने शव को खरीदे गए एक 300 लीटर के फ्रिज में रखा। इसके बाद आधी रात को शहर के बाहर ले जाकर ठिकाने लगा दिया। पूनावाला ने शव को ठिकाने लगाने के साथ ही हथियार को कहीं गुप्त स्थान पर फेंक दिया था। शुक्रवार को पुलिस ने जंगल से एक काले पॉलीथिन बैग में कुछ सामान बरामद किया। दिल्ली पुलिस सूत्रों ने बताया कि वे वाकर के शरीर के कुछ हिस्से थे और उसका सिर अभी भी गायब है। पुलिस अब तक शरीर के 13 अंग बरामद कर चुकी है जिनमें ज्यादातर कंकाल के अवशेष हैं। 

यह भी पढ़ें:

बिगबॉस प्रतिभागी सोनाली फोगाट हत्याकांड में सीबीआई ने दाखिल किया चार्जशीट, बताया हत्या की रात क्या हुआ था

AAP विधायक गुलाब सिंह को कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो शेयर कर बीजेपी ने कसा तंज