श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला का तिहाड़ जेल में होगा पोस्ट नार्को इंटेरोगेशन

| Dec 01 2022, 11:51 PM IST

श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला का तिहाड़ जेल में होगा पोस्ट नार्को इंटेरोगेशन
श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला का तिहाड़ जेल में होगा पोस्ट नार्को इंटेरोगेशन
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट दिल्ली के रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल में हुआ। फॉरेंसिक साइंस लैब के असिस्टेंट डायरेक्टर संजीव गुप्ता ने बताया कि आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वॉकर के कत्ल की बात नार्को टेस्ट में कबूली है।

Shraddha Walker murder: श्रद्धा वॉकर की हत्या की बात नॉर्को टेस्ट में कबूलने के बाद आरोपी आफताब पूनावाला से अब जांच टीम तिहाड़ जेल में पूछताछ करेगी। पोस्ट नार्को टेस्ट इंटरोगेशन में जांच टीम हत्याकांड से संबंधित बयान लेने के साथ विवेचना की विस्तृत रिपोर्ट तैयार करेगी। पोस्ट नार्को इंटरव्यू के लिए एफएसएल की फॉरेसिंक टीम शुक्रवार को जेल जाएगी। एफएसएल के असिस्टेंट डायरेक्टर संजीव गुप्ता ने बताया कि नार्को टेस्ट में आफताब ने श्रद्धा वॉकर की हत्या की बात कबूल की है। हालांकि, नार्को टेस्ट के दौरान आफताब का कबूलनामा कहीं भी बतौर सबूत इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। इसकी मदद से पुलिस या जांच टीम सबूत एकत्र करने या हत्याकांड से जुड़े अन्य तथ्यों पर पड़ताल करने के लिए मदद ले सकते हैं। 
 
अंबेडकर हास्पिटल में हुआ नार्को टेस्ट

आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट दिल्ली के रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल में हुआ। फॉरेंसिक साइंस लैब के असिस्टेंट डायरेक्टर संजीव गुप्ता ने बताया कि आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वॉकर के कत्ल की बात नार्को टेस्ट में कबूली है। उसने हत्या के बाद कपड़े व मोबाइल फेंके जाने वाली जगह के बारे में भी जानकारी दी है। आफताब का नार्को टेस्ट करीब दो घंटे तक चला। नार्को टेस्ट के बाद उसका एक पोस्ट टेस्ट भी होगा। इस पोस्ट टेस्ट में उसकी काउंसलिंग की जाएगी। 

Subscribe to get breaking news alerts

आफताब अमीन पूनावाला ने की थी अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या

आफताब अमीन पूनावाला ने अपने 27 वर्षीय लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की कथित तौर पर हत्या कर दी थी। हत्या कर उसने शव को दर्जनों टुकड़ों में काट दिया था। पूनावाला ने कथित तौर पर वॉकर का गला घोंट दिया था। फिर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। हत्या के बाद उसने शव को खरीदे गए एक 300 लीटर के फ्रिज में रखा। इसके बाद आधी रात को शहर के बाहर ले जाकर ठिकाने लगा दिया। पूनावाला ने शव को ठिकाने लगाने के साथ ही हथियार को कहीं गुप्त स्थान पर फेंक दिया था। शुक्रवार को पुलिस ने जंगल से एक काले पॉलीथिन बैग में कुछ सामान बरामद किया। दिल्ली पुलिस सूत्रों ने बताया कि वे वाकर के शरीर के कुछ हिस्से थे और उसका सिर अभी भी गायब है। पुलिस अब तक शरीर के 13 अंग बरामद कर चुकी है जिनमें ज्यादातर कंकाल के अवशेष हैं। 

यह भी पढ़ें:

सुनंदा पुष्कर केस: शशि थरूर को बरी किए जाने के 15 महीने बाद HC पहुंची पुलिस, कहा-देरी के लिए माफी योर ऑनर

Digi Yatra App: इन 3 एयरपोर्ट पर अब नहीं दिखाना होगा डॉक्यूमेंट, चेहरे से स्कैन हो जाएगी पूरी कुंडली

बॉम्बे HC में दो सीनियर एडवोकेट्स बनें जज, SC कॉलेजियम की सिफारिश को केंद्र ने किया मंजूर, 10 नाम वापस

 

Related Stories