Asianet News Hindi

राहुल पर स्मृति का निशाना, बोलीं- ट्रैक्टर में सोफा लगाकर बैठने वाला किसानों का भला क्या चाहेगा?

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उस तस्वीर को लेकर निशाना साधा, जिसमें वे ट्रैक्टर में सोफा लगाकर बैठे नजर आ रहे हैं। स्मृति ईरानी ने कहा, जो व्यक्ति एक सोफा लगाकर ट्रैक्टर पर बिराजमान है एसा VIP किसान कभी भी उस व्यवस्था को समर्थन नहीं देगा, जो व्यवस्था छोटे और साधारण किसान को बिचौलियों से मुक्त करता हो।

smriti irani commented on rahul gandhi over his tractor photo KPP
Author
Ahmedabad, First Published Oct 5, 2020, 5:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उस तस्वीर को लेकर निशाना साधा, जिसमें वे ट्रैक्टर में सोफा लगाकर बैठे नजर आ रहे हैं। स्मृति ईरानी ने कहा, जो व्यक्ति एक सोफा लगाकर ट्रैक्टर पर बिराजमान है एसा VIP किसान कभी भी उस व्यवस्था को समर्थन नहीं देगा, जो व्यवस्था छोटे और साधारण किसान को बिचौलियों से मुक्त करता हो।

स्मृति ईरानी ने गुजरात में किसानों से जुड़े एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौौरान उन्होंने कहा, देश के नागरिक भली भांति जानते हैं कि कांग्रेस के जिस प्रमुख परिवार के प्रमुख सदस्य ने जीवन भर किसानों की जमीन लूटी हो, वो परिवार क्यों चाहेगा कि किसान की जमीन सुरक्षित रहे। ईरानी ने कहा, कांग्रेस पार्टी ने उन लोगों का समर्थन किया जिन्होंने देश के उपराष्ट्रपति के पद पर हमला किया।

'किसान को आजाद होता देख कांग्रेस तिलमिला उठी'
केंद्रीय मंत्री ने कहा, किसान को बिचौलियों से आजाद होता देख कांग्रेस का नेतृत्व तिलमिला उठा क्योंकि सालों तक किसान को बिचौलियों के सम्मुख बांधकर कांग्रेस की राजनीति चलती रही। उन्होंने कहा, नए कानून के मुताबिक, किसान को फसल की राशि का भुगतान तुरंत मिलेगा, ज्यादा से ज्यादा तीन दिन के भीतर। स्मृति ईरानी ने कहा, कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने कृषि क्षेत्र में क्रांति के लिए लाए गए बिलो को जिस प्रकार से कलंकित करने का दुस्साहस किया हे वो अपने आप में निंदनीय है।

उन्होंने कहा, देश का किसान सही मायने में स्वतंत्र रूप से न सिर्फ अपनी फसल को उगाए बल्कि जिसको बेचना चाहता है, जीतनी कीमत पर बेचना चाहता है वो आजादी देश के किसानो को देने के लिए गुजरात भाजपा की पूरी प्रदेश की टीम की और से में मान. प्रधानमंत्री मोदी का विशेष अभिनंदन करती हूं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios