Asianet News Hindi

पं. बंगालः Smriti Irani ने किस बात पर Mamta Banerjee को किया टारगेट

पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से लेकर 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में चुनाव होगा। इस दौरान स्मृति ईरानी ने सोनारपुर में बाइक रैली की। स्मृति ईरानी ने कहा, जहां भी भाजपा प्रचार करने जा रही है, उसे लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है। यह इस बात का संकेत है कि बंगाल में कमल खिल जाएगा।
 

Smriti Irani set a target during campaigning in West Bengal kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 27, 2021, 7:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से लेकर 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में चुनाव होगा। इस दौरान स्मृति ईरानी ने सोनारपुर में बाइक रैली की। स्मृति ईरानी ने कहा, जहां भी भाजपा प्रचार करने जा रही है, उसे लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है। यह इस बात का संकेत है कि बंगाल में कमल खिल जाएगा।

स्मृति ईरानी ने कहा, अब दीदी में विश्वास की कमी दिखने लगी है। अंतिम समय में घोषणाएं करना दीदी की घबराहट को दर्शाता है। स्मृति ईरानी पश्चिम बंगाल सरकार के आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) को लागू करने से एक घंटे पहले दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी के फैसले का जिक्र कर रही थीं।

स्मृति ईरानी ने कहा, पीने ​​के पानी से लेकर गरीबों के लिए पक्के मकानों तक इन सपनों को हकीकत में देखने के लिए बंगाल की जनता बीजेपी के सत्ता में आने के लिए सांस रोककर इंतजार कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios