Asianet News HindiAsianet News Hindi

PFI बैन पर लोग बना रहे मजेदार जोक्स, किसी ने मोदी-शाह की तस्वीर की शेयर तो कोई बोला- मौज कर दी भ्राताश्री

केंद्र सरकार ने बुधवार सुबह पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) को 5 साल के लिए बैन कर दिया। PFI के अलावा 8 और संगठनों पर एक्शन लिया गया है। गृह मंत्रालय ने यह एक्शन (अनलॉफुल एक्टिविटी प्रिवेंशन एक्ट) UAPA के तहत लिया है। PFI बैन के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन भी देखने लायक हैं। 

Social Media Reactions on PFI Ban, Netizens Share Modi Shah Pics in funny style kpg
Author
First Published Sep 28, 2022, 1:17 PM IST

PFI Banned: केंद्र सरकार ने बुधवार 28 सितंबर को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) को 5 साल के लिए बैन कर दिया। PFI के अलावा 8 और संगठनों पर एक्शन लिया गया है। गृह मंत्रालय ने यह एक्शन (अनलॉफुल एक्टिविटी प्रिवेंशन एक्ट) UAPA के तहत लिया है। इसके साथ ही PFI के सभी संगठनों को बैन करने का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन सभी के खिलाफ आतंकी लिंक के सबूत मिले हैं। पीएफआई पर बैन लगते ही सोशल मीडिया पर #PFIBan नाम से हैश टैग ट्रेंड करने लगा। इसके साथ ही लोग सोशल मीडिया पर भी मीम्स और जोक्स के जरिए अपनी बात रख रहे हैं। 

प्रिंस नाम के यूजर ने अमित शाह की एक फोटो ‘पुष्पा राज’ की स्टाइल में पोस्ट की है। इस फोटो में लिखा है-कुछ दिन शांत देख कर नींद में हूं समझा क्या? धमाके की तैयारी कर रहा था मैं।

ट्विटर यूजर संजू सिंह ने अपने ट्वीट में एक सूअर की तस्वीर लगाई है, जिसे एक व्यक्ति ने पैरों को पकड़ कर लटकाया हुआ है। इस फोटो में सुअर के ऊपर PFI और उसे लटकाने वाले के ऊपर मोदी लिखा हुआ है। इसी के साथ संजू सिंह ने लिखा- क्या आप जानते हैं मोदी सरकार ने PFI को 5 साल के लिए बैन कर दिया है।

वहीं मोनीदीप बोस ने अपने ट्वीट में बरनॉल के विज्ञापन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है- जले के ज़ख्म का ख़ास इलाज। 

जस्मीन कौर नाम की यूजर ने अपने ट्वीट में शेर के द्वारा सूअर के शिकार की फोटो लगाई है। फोटो के साथ जसमीन ने लिखा - 15 साल देश विरोधी हरकतें करने के बाद आखिरकार PFI भारत में बैन हुआ।

श्रोडिंगर नाम के यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक कब्र के ऊपर PFI लिखा फोटो पोस्ट किया है, जिसमें मोदी और अमित शाह उस कब्र के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही लिखा है- भारत के ISIS और अल कायदा का ऑफिशियली अंत हुआ। RIP

वहीं, केतन गर्ग नाम के यूजर ने भी रामायण के मेघनाद की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा-मौज कर दी भ्राता श्री। केतन ने लिखा- किसी धर्म को टारगेट मत करो लेकिन दुनिया के किसी भी कोने में फैले आतंकवाद का सामना करो, क्योंकि ये बहुत जरूरी है।

सावंत दीक्षित नाम के यूजर ने रामायण के रावण की फोटो शेयर करते हुए लिखा- यही बात तो हम सुनना चाहते थे तुम्हारे मुंह से। 

ये भी देखें : 

PFI के Shocking फैक्ट : 23 राज्यों में नेटवर्क-200+ कैडर, ब्रेनवॉश कर देशद्रोही बनने की ट्रेनिंग देता था ग्रुप

PFI: 2047 तक भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने का मंसूबा, बेहद खतरनाक इरादे रखता था ये संगठन

PFI Banned: 15 राज्य, 356 गिरफ्तारियां, जानें पीएफआई पर छापेमारी की इनसाइड Story

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios