Asianet News HindiAsianet News Hindi

Sonali Phogat death: जांच में CBI की हो सकती है एंट्री, गोवा के CM बोले- हरियाणा आग्रह करे, हमें नहीं परेशानी

सोनाली फोगाट मौत (Sonali Phogat death) मामले की जांच सीबीआई कर सकती है। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि गोवा पुलिस मामले की अच्छी जांच कर रही है। इसके बाद भी अगर हरियाणा सरकार आग्रह करे तो हमें सीबीआई जांच से परेशानी नहीं है।
 

Sonali Phogat death Goa CM Pramod Sawant open to handing over case to CBI if Haryana requests vva
Author
First Published Aug 29, 2022, 3:17 PM IST

पणजी। भाजपा नेता और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की जांच में सीबीआई (CBI) की एंट्री हो सकती है। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि उन्हें मामले की जांच सीबीआई से कराने में कोई परेशानी नहीं है। इसके लिए हरियाणा सरकार आग्रह करे। 

प्रमोद सावंत ने कहा कि गोवा पुलिस ने अब तक सोनाली फोगट की मौत की "बहुत अच्छी" जांच की है। अगर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को लगता है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को मामले की जांच करनी चाहिए तो उनकी सरकार इस पर विचार करेगी।

प्रमोद सावंत ने कहा, "दो दिन पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री ने मुझसे बात की थी। मैंने उन्हें इस संबंध में सारी जानकारी दी। सोनाली फोगट हत्याकांड के किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। मुझे लगता है कि इस केस में अभी तक बहुत अच्छी जांच हुई है, लेकिन अगर वे आग्रह करते हैं कि मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए तो निश्चित रूप से हम इस संबंध में विचार करेंगे। आज शाम हम अब तक हुए जांच की रिपोर्ट हरियाणा के मुख्यमंत्री और डीजीपी को देंगे।”

यह भी पढ़ें- Sonali Phogat death case में कर्लीज रेस्तरां का मालिक एडिवन व रूमबॉय भी गिरफ्तार, दोनों ने की थी ड्रग्स सप्लाई

सोनाली फोगट मौत केस में 5 आरोपी हुए हैं गिरफ्तार
सोनाली के निजी सहायक सुधीर सांगवान और उसके सहयोगी सुखविंदर सिंह को उसकी हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत तीन अन्य के खिलाफ एक अलग केस दर्ज किया गया है। आरोपियों में कर्लीज बीच के मालिक अंजुना एडविन नून्स, ड्रग पेडलर दत्ताप्रसाद गांवकर और रामा मांड्रेकर शामिल है। इन्हें रविवार को गिरफ्तार किया गया था। गौरतलब है कि सोनाली 22 अगस्त को गोवा आईं थी। वह अंजुना स्थित होटल में ठहरीं थी और रात को पार्टी करने कर्लीज बीच रेस्टोरेंट में गईं थी। यहां सुधीर सांगवान ने उन्हें ड्रग्स पिलाया था, जिससे उनकी मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें- Sonali phogat murder Case: मना करती रही सोनाली पर उसे जबरन बोतल से ड्रग्स पिलाता रहा सुधीर, अब कबूला गुनाह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios