सुबह 3.15 AM बजे पीछे से कंटेनर मे घुसी वैन, 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत, चेन्नई में भीषण हादसा

| Dec 07 2022, 02:26 PM IST

सुबह 3.15 AM बजे पीछे से कंटेनर मे घुसी वैन, 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत, चेन्नई में भीषण हादसा

सार

चेन्नई के पास बुधवार को एक वैन के कंटेनर ट्रक से टकरा जाने से छह लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने प्रत्येक मृतक के परिजनों को एक-एक लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया है। 

चेन्नई(Chennai). चेन्नई के पास बुधवार को एक वैन के कंटेनर ट्रक से टकरा जाने से छह लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने प्रत्येक मृतक के परिजनों को एक-एक लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया है। यहां एक आफिसियल प्रेस रिलीज में कहा गया कि दुर्घटना के बारे में सुनने के बाद स्टालिन ने MSMEs मंत्री थामो अनबरसन(Tha Mo Anbarasan) को मौके पर जाने और सभी प्रकार की सहायता प्रदान करने के लिए नियुक्त किया।

तिरुवन्नामलाई से चेन्नई लौट रहे थे
सीएम ने घायलों के बेहतर इलाज का आदेश दिया और हादसे में मारे गए चार लोगों में से प्रत्येक के परिवारों को 1-1 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का आदेश दिया। स्टालिन ने दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना और संवेदना व्यक्त की। दुर्घटना 7 दिसंबर को चेंगलपेट जिले में हुई। ये लोग तिरुवन्नामलाई से चेन्नई लौट रहे थे। दुर्घटना पीड़ितों में से तीन की उम्र 28 से 33 वर्ष के बीच है। एक व्यक्ति की उम्र 70 वर्ष है, जबकि दो अन्य की आयु 55 और 65 वर्ष थी। घायल हुए चार लोगों का चेंगलपेट सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। ये सभी यहां के उपनगर पोझीचलूर के रहने वाले हैं। 

Subscribe to get breaking news alerts

यह भी जानिए
पुलिस ने मृतकों की पहचान चंद्रशेखर (70), शशिकुमार (30), दामोदरन (28), एझुमलाई (65), गोकुल (33) और सेकर (55) के रूप में की है।  पुलिस के अनुसार, 10 दिहाड़ मजदूरों से भरा टाटा Ace वाहन चेन्नई-तिरुचिरापल्ली नेशनल हाइवे पर चेन्नई की ओर जा रहा था।दुर्घटना मदुरंथकम के पास जानकीपुरम के पास सुबह करीब 3.15 बजे हुई। पीछे से एक अन्य भारी-भरकम वाहन (आयशर) से टकराने के बाद वाहन का संतुलन बिगड़ गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मिनी ट्रक प्रभाव में पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, मिनी ट्रक में यात्रा करने वाले लोग पल्लवरम के पोलीचलूर के रहने वाले मजदूर थे। ये लोग कार्तिगई दीपम उत्सव( Karthigai Deepam festival) देखने के लिए तिरुवन्नामलाई पहुंचने के लिए मंगलवार को घर से निकले थे और बुधवार को घर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें
श्रद्धा की कलाई और टखनों के पीस करने से पहले आफताब ने क्रूरता दिखाकर चाकू-कैंची से आंतें काटी थीं
जगुआर VIP नंबर-0001: ओवरस्पीड गाड़ी चलाने से पहले अलर्ट हो जाएं, चल सकता है मर्डर का केस