Asianet News Hindi

तेजप्रताप की पत्नी को राबड़ी और मीसा ने धक्का देकर निकाला बाहर, ऐश्वर्या राय ने लगाए ये आरोप

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी और बड़ी ननद मीसा भारती पर गंभीर आरोप लगा हैं। ऐश्वर्या ने दावा किया है कि राबड़ी देवी और मीसा भारती ने उन्हें घर से धक्का मारकर बाहर निकाल दिया। साथ ही उन्हें खाना भी नहीं दिया गया।
 

Tej Pratap wife Aishwarya accuses mother in law Rabri Devi and misa bharti
Author
Patna, First Published Sep 29, 2019, 5:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी और बड़ी ननद मीसा भारती पर गंभीर आरोप लगा हैं। ऐश्वर्या ने दावा किया है कि राबड़ी देवी और मीसा भारती ने उन्हें घर से धक्का मारकर बाहर निकाल दिया। साथ ही उन्हें खाना भी नहीं दिया गया।

ऐश्वर्या ने महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बड़ी ननद राज्यसभा सदस्य मीसा भारती ने मिलकर उन्हें घर से निकाल दिया।

इस शिकायत के आधार पर हेल्पलाइन की अधिकारी प्रमिला ऐश्वर्या के माता—पिता सहित परिवार के अन्य सदस्यों की उपस्थिति में जांच के लिए पटना के दस सकुर्लर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर भी पहुंची। 

मई 2018 में हुई थी शादी, कोर्ट में है मामला
तेजप्रताप की 12 मई 2018 को ऐश्वर्या राय से शादी हुई थी। ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती हैं। उनके पिता चंद्रिका राय राजद से ही विधायक हैं। तेजप्रताप ने इसी साल कोर्ट में ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दी थी। फिलहाल, मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है। 

ड्रग एडिक्ट हैं तेजप्रताप- ऐश्वर्या
इससे पहले ऐश्वर्या ने पति तेजप्रताप पर ड्रग एडिक्ट होने का आरोप लगाया था। उन्होंने तेजप्रताप पर गांजा लेने और उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। ऐश्वर्या ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और सुरक्षा की मांग की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios