Asianet News HindiAsianet News Hindi

तेलंगाना PCC चीफ कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से सावधानी रखने की अपील

रेड्डी ने ट्वीट कर कहा- मुझे कुछ हल्के लक्षण दिखाई दे रहे थे जिसके बाद मैंने अपनी जांच कराई है। जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। ऐसे में जो लोग कुछ दिनों पहले मेरे संपर्क में आए थे वो सावधानी रखें।

Telangana Congress president Revanth Reddy tests positive for COVID 19 pwt
Author
Hyderabad, First Published Jan 3, 2022, 10:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन (new variant Omicron)  ने एक बार से फिर खतरा बढ़ा दिया है। देश में कोरोना संक्रमण (Covid 19) के मामले लगतार बढ़ रहे है। तेलंगाना कांग्रेस के अध्यक्ष रेवन्थ रेड्डी  (Telangana Congress president Revanth Reddy) की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि देश के कई राज्यों में कोरोना के मामलों में वृद्धि हुई है। जिस कारण कई राज्यों ने अपने यहां पाबांदियां लगाना भी शुरू कर दिया है। 

ट्वीट कर दी जानकारी
रेवन्थ रेड्डी ने ट्वीट कर कहा- मुझे कुछ हल्के लक्षण दिखाई दे रहे थे जिसके बाद मैंने अपनी जांच कराई है। जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। ऐसे में जो लोग कुछ दिनों पहले मेरे संपर्क में आए थे वो सावधानी रखें।

नजर बंद किए गए थे रेड्डी
तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी को शुक्रवार को घर में नजरबंद कर दिया गया ताकि उन्हें रचबंद कार्यक्रम में भाग लेने के लिए भूपालपल्ली जाने से रोका जा सके। जुबली हिल्स में कांग्रेस नेता के घर पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था क्योंकि वह राज्य सरकार द्वारा धान की खरीद नहीं किए जाने के कारण समस्याओं का सामना कर रहे किसानों के साथ रैली करने की तैयारी में थे। 
 

23 राज्यों में फैला ओमिक्रोन 
कोरोना का नया वैरिएंट ओमिक्रोन देश के 23 राज्यों में फैल चुका है। हेल्थ मिनिस्ट्री के अनुसार देश मे इसके अब तक 1700 केस सामने आ चुके हैं। हालांकि यह राहत की बात है कि इसमें से  639 ठीक हो चुके हैं। इस बीच भारत में वैक्सीनेशन तेजी से आगे बढ़ रहा है। आज से 15-18 साल की उम्र तक के बच्चों को वैक्सीन लगाई जाएगी। 10 करोड़ बच्चों का वैक्सीनेशन सोमवार से शुरू हो जाएगा। इसी बीच केंद्र सरकार ने उन खबरों को नकारा है, जिनमें कहा गया कि भारत में वैक्सीनेशन की रफ्तार कम है।

इसे भी पढ़ें-  Omicron: दक्षिण अफ्रीका से टला खतरा; कर्फ्यू हटाया गया; जानिए नए साल में अपने देश में कहां-क्या स्थिति
ओमिक्रोन को लेकर WHO ने किया अलर्ट, दुनियाभर में एक हफ्ते में 11% केस बढ़े, भारत में तीसरी लहर का खतरा
Omicron : अमेरिका में बच्चों में तेज हुआ संक्रमण, भारत में 15-18 साल वालों के वैक्सीनेशन से पहले बढ़ी चिंता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios