Asianet News HindiAsianet News Hindi

अंगूठाछाप वाले बयान के बाद टीएमसी सांसद ने पीएम मोदी को जेम्स बॉन्ड बताकर नया विवाद खड़ा किया

तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने अपने फेसबुक पर पीएम नरेंद्र मोदी का एक फोटो पोस्ट शेयर किया है। इस फोटो में पीएम मोदी को जेम्स बॉन्ड के रूप में पेश किया गया है। 

TMC MP Derek O' Brien new controversial post on PM Modi after Angoothachhap tweet in Karnataka
Author
New Delhi, First Published Oct 19, 2021, 9:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। कर्नाटक में पीएम मोदी (PM Modi)को अंगूठाछाप बताने वाले ट्वीट के बाद अब पश्चिम बंगाल (West Bengal) के सांसद का विवादित पोस्ट सामने आया है। टीएमसी (TMC) ने पीएम मोदी (PM Modi) को जेम्स बॉन्ड (James Bond) बताकर उन पर कटाक्ष किया है। तृणमूल कांग्रेस के इस पोस्ट से एक बार फिर राजनीतिक माहौल गरमा सकता है।

क्या है तृणमूल कांग्रेस सांसद की पोस्ट में?

दरअसल, तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने अपने फेसबुक पर पीएम नरेंद्र मोदी का एक फोटो पोस्ट शेयर किया है। इस फोटो में पीएम मोदी को जेम्स बॉन्ड के रूप में पेश किया गया है। फोटो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि वो मुझे 007 कहते हैं। इस तस्वीर में नीचे 007 का अर्थ समझाते हुए देश की अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम के प्रयासों को बताने वाला कटाक्ष किया गया है। इसमें लिखा गया है, 0- विकास, 0- आर्थिक विकास और वित्तीय कुप्रबंधन के 7 साल।

कौन हैं डेरेक ओ ब्रायन?

डेरेक ओ ब्रायन तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद हैं।  डेरेक ओ ब्रायन अक्सर आंकड़ों के साथ केंद्र सरकार के प्रदर्शन पर सवाल उठाते रहे हैं। 

TMC MP Derek O' Brien new controversial post on PM Modi after Angoothachhap tweet in Karnataka

जेम्स बॉन्ड के 007 का क्या है मतलब?

जेम्स बॉन्ड हॉलीवुड फिल्मों का सबसे चर्चित किरदार है। जेम्स बॉन्ड सीरीज की काफी फिल्में आ चुकी हैं। जासूसी किरदार जेम्स बॉन्ड के नाम के आगे 007 कोड का मतलब कुछ जुदा है। 00 का मतलब किसी को भी मारने का अधिकार बॉन्ड के पास है। जबकि 7 का मतलब वह सातवां एजेंट है जिसको यह खिताब मिला हुआ है। 

इसे भी पढ़ें- कांग्रेस ने पीएम मोदी को अंगूठाछाप वाला ट्वीट किया डीलिट, प्रदेश अध्यक्ष बोले-नौसिखिए सोशल मीडिया मैनेजर की वजह से खेद है

कर्नाटक में भी विवाद

कर्नाटक में भी एक दिन पहले एक ट्वीट विवादों का कारण बना हुआ था। इस ट्वीट में कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल से मोदी को अंगूठाछाप बताया गया था। इसके जवाब में बीजेपी ने भी राहुल गांधी को ड्रग एडिक्ट और पेडलर बताया गया है। हालांकि, कांग्रेस ने तो अपना ट्वीट डीलिट करते हुए खेद जता दिया है।

इसे भी पढ़ें- 

बाबुल सुप्रियो ने सांसदी से दिया इस्तीफा, बोले-बीजेपी छोड़ दिया तो पद कैसे रख सकता, सुवेंदु अधिकारी को भी ऐसा करने की दी सलाह

एनआरआई के खाते से निकाल रहे थे रुपया, एचडीएफसी के तीन कर्मियों समेत 12 अरेस्ट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios