Asianet News Hindi

आज दिल्ली-NCR में नहीं मिलेंगे ऑटो-टैक्सी, इस वजह से की हड़ताल

नई दिल्ली. गुरुवार को यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन (यूएफटीए) ने ट्रैफिक नियम संशोधन अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के खिलाफ एक दिन के हड़ताल का घोषणा की है। जिसके चलते दिल्ली-एनसीआर में लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Today, auto-taxis will not be available in Delhi-NCR, due to this strike
Author
New Delhi, First Published Sep 19, 2019, 10:48 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. गुरुवार को यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन (यूएफटीए) ने ट्रैफिक नियम संशोधन अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के खिलाफ एक दिन के हड़ताल का घोषणा की है। जिसके चलते दिल्ली-एनसीआर में लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, हड़ताल की स्थिति में दिल्ली-एनसीआर के लोग मेट्रो की सवारी कर अपने गंतव्य स्थल तक पहुंच सकते हैं।

ओला-उबर बिना हड़ताल के कर रहे समर्थन
ओला-उबर ने हड़ताल को लेकर किसी तरह की घोषणा नहीं की है, लेकिन ड्राइवरों का संगठन इस हड़ताल का समर्थन कर रहा है। इस कारण ज्यादातर टैक्सियां सड़क से नदारद हैं क्योंकि उन्हें डर है कि गाड़ी चलाने के दौरान हड़ताल करने वाले संगठन उनकी कार को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

कई स्कूलों की आज छुट्टी
इस समस्या से बचने के लिए कई स्कूलों ने आज बंद रखने का फैसला किया है। हालांकि स्कूल बंद रखने के लिए सरकार की तरफ से कोई आदेश जारी नहीं किया गया है। प्राइवेट ऑपरेटरों की तरफ से बसों की उपलब्धता नहीं होने के कारण स्कूलों को बंद किया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios