Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरा पूरा ध्यान खेल पर, बायोपिक के लिए इंतजार हो सकता है : नीरज चोपड़ा

ओलिंपिक में देश को पहला गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चेापड़ा अभी बायोपिक के लिए इंतजार कर सकते हैं। वे और मेडल जीतना चाहते हैं।

tokyo olympics 2021 Neeraj chopra Biopic Sports
Author
New Delhi, First Published Nov 11, 2021, 9:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। टोक्यो ओलिंपिक 2021 (tokyo olympics 2021) में जेवलिन थ्रो में गोल्ड (Gold) मेडल लाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) का कहना है कि वह अभी कुछ और पदक जीतना चाहते हैं। उनका मानना है कि फिल्मी पर्दे पर आने से पहले उन्हें कुछ और पदक जीतना जरूरी है, इससे उनकी फिल्म हिट होना तय हो जाएगा। 

बायोपिक बनाने पर चल रही चर्चा
हरियाणा के जेवलिन थ्रोअर ने जब से देश को पहला ओलिंपिक गोल्ड दिलाया है, तब से उनके जीवन पर फिल्म  बनाए जाने को लेकर चर्चा चल रही हैं। उनसे पूछा जा रहा है कि स्क्रीन पर उनका किरदार कौन अच्छी तरह निभा सकता है। हालांकि, नीरज चोपड़ा का कहना है कि मेरी प्राथमिकता अब भी खेल ही है। टाइम्स नाऊ समिट 2021 में नीरज ने कहा- मुझे फिल्म के लिए पेशकश की जा चुकी है, लेकिन मुझे लगता है कि जो मैंने हासिल किया है, वह अभी महज शुरुआत ही है। यह मेरा पहला ओलिंपिक था। मैं और पदक जीतना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता कि मूवी (Movie) फ्लॉप हो जाए। अगर मैं और पदक जीत सकता हूं तो मुझे लगता है कि फिल्म हिट होगी। इस समय मेरा पूरा ध्यान खेलों पर है। मैंने बॉलीवुड (Bollywood) के बारे में नहीं सोचा है। पूर्व भारतीय हॉकी (Hockey) कप्तान और ऐतिहासिक ओलंपिक कांस्य पदक विजेता टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने भी खुलासा किया कि उन्हें भी उनके जीवन पर आधारित फिल्म की पेशकश हो चुकी है। उन्होंने कहा- हां, मुझे भी बायोपिक के लिए पेशकश हुई थी और बातचीत चल रही है।  

यह भी पढ़ें
E Auction: 1.50 Cr में बिका 'गोल्डन बॉय' का भाला; सवा करोड़ में नीलाम हुई भवानी देवी की तलवार

खेल पुरस्कार: टोक्यो ओलंपिक के पदक विजेताओं का सम्मान, 11 खिलाड़ियों को मिला खेल रत्न

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios