Asianet News HindiAsianet News Hindi

4 दिन बाद अनाथ हुई नवजात, बेटी पैदा होने से नाराज पिता ने की आत्महत्या, सदमे में मां की भी मौत

यहां जन्म के कुछ पल के बाद ही एक बच्ची अनाथ हो गई। दरअसल, बेटी पैदा होने के दुख में पहले पिता ने आत्महत्या कर ली। इसके बाद जैसे ही महिला को पति की मौत की जानकारी हुई, उसकी हार्टअटैक से मौत हो गई। महिला पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई। 

tripura Man commits suicide after wife gives birth to girl wife gets a heart attack KPP
Author
Agartala, First Published Jul 21, 2020, 1:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अगरतला. यहां जन्म के कुछ पल के बाद ही एक बच्ची अनाथ हो गई। दरअसल, बेटी पैदा होने के दुख में पहले पिता ने आत्महत्या कर ली। इसके बाद जैसे ही महिला को पति की मौत की जानकारी हुई, उसकी हार्टअटैक से मौत हो गई। महिला पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई। 

मामला त्रिपुरा की राजधानी अगरतला से 130 किमी दूर गौतमनगर का है। पुलिस ने बताया, 23 साल की सुप्रिया ने चार दिन पहले एक बच्ची को जन्म दिया था। महिला का पति गोविंद दास और ससुराल वाले बेटा चाहते थे। बेटी होने से नाराज पति ने महिला को धमकाया। 

आग लगाकर पति ने दी जान
लगातार हो रहे झगड़ों के बाद पति ने रविवार को आग लगाकर जान दे दी। वहीं, सुप्रिया भी पति की मौत की खबर बर्दाश्त नहीं कर पाई। उसकी हार्टअटैक पड़ने से मौत हो गई। 

पड़ोसियों ने सास पर लगाए गंभीर आरोप
सुप्रिया के पड़ोसियों ने बताया कि उसकी सास बेटी के जन्म के बाद से लगातार उसे परेशान कर रही थी। उसके घर में रोज झगड़े भी हो रहे थे। हालांकि, अभी तक पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios