Asianet News HindiAsianet News Hindi

त्रिपुरा में टीएमसी सांसद सुष्मिता देव के काफिले पर हमला, महिला कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार व छेड़छाड़

सुष्मिता देव त्रिपुरा में टीएमसी का चेहरा हैं। कुछ दिन पहले ही वह टीएमसी ज्वाइन की थी। टीएमसी ज्वाइन करने के बाद वह राज्य में संगठन को खड़ा कर रही हैं। अपनी पार्टी के अभियान "त्रिपुर जोनो तृणमूल" यानी "त्रिपुरा के लिए तृणमूल" को शुरू की हैं। 

Tripura Trinmool Congress Leader Sishmita Dev attacked Amtali Bazar, party many workes injured
Author
Agartala, First Published Oct 22, 2021, 5:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अगरतला। त्रिपुरा (Tripura)में तृणमूल कांग्रेस (Tripura Trinmool Congress) की सांसद सुष्मिता देव (Sushmita Dev) की कार पर हमला किया गया है। आरोप है कि कुछ लोगों ने टीएमसी सांसद (TMC MP) के काफिले पर हमला किया और गाड़ियों में तोड़फोड़ करने के साथ महिला कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार व छेड़छाड़ भी किया। टीएमसी नेताओं के अनुसार इस हमले में कई कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। टीएमसी ने इस हमले के पीछे बीजेपी की साजिश बताया है। 

 

पुलिस से की गई शिकायत

टीएमसी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि सुष्मिता देव के साथ टीएमसी के 10 अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया। यह हमला अमतली बाजार में दोपहर करीब 1:30 बजे किया गया। बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं ने बेरहमी से टीएमसी सांसद के काफिले पर हमला किया। अपराधियों ने वाहनों में तोड़फोड़ की, टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर शारीरिक हमला किया और महिला पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ छेड़छाड़ भी की गई। हमलावर टीएमसी कार्यकर्ताओं की मोबाइल व अन्य सामान भी लूट ले गए। जब हमला हुआ, तब सांसद सुष्मिता देव इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी या I-PAC, एक राजनीतिक जनसंपर्क और परामर्श फर्म के कर्मचारियों के साथ थीं। 

त्रिपुरा में बीजेपी को चुनौती देने के लिए लगातार संपर्क कर रहीं देव

सुष्मिता देव त्रिपुरा में टीएमसी का चेहरा हैं। कुछ दिन पहले ही वह टीएमसी ज्वाइन की थी। टीएमसी ज्वाइन करने के बाद वह राज्य में संगठन को खड़ा कर रही हैं।अपनी पार्टी के अभियान "त्रिपुर जोनो तृणमूल" यानी "त्रिपुरा के लिए तृणमूल" को शुरू की हैं। 

राज्य की राजधानी अगरतला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुष्मिता देव ने एक दिन पहले ही कहा था कि टीएमसी त्रिपुरा में सभी चुनाव लड़ेगी। नगर निकाय चुनाव में ही शिरकत करने की रणनीति बनाई जा रही है। उन्होंने कहा, "अभियान 10-12 दिनों तक जारी रहेगा, जिसमें आठ जिलों के 58 ब्लॉक के सभी 60 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया जाएगा। हम लोगों के पास जाएंगे, उनसे बातचीत करेंगे और उनकी समस्याएं सुनेंगे। अभियान के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।"

इसे भी पढ़ें- 

रूस में हथियारों और विस्फोटकों की फैक्ट्री में भीषण आग, कम से कम 16 की मौत

जेएनयू स्टूडेंट शरजील इमाम को नहीं मिली जमानत, यूएपीए के तहत 2019 में हुए थे अरेस्ट

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने बेच दी अरब प्रिंस से गिफ्ट में मिली घड़ी, दस लाख डॉलर बनाने का आरोप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios