Asianet News Hindi

जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया, राइफल और पिस्टल बरामद

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। पुलिस के मुताबिक, अभी आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। देर रात हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया। पूरे इलाके को खाली कराकर तलाशी ली गई। 

Two terrorists died during an encounter in Kulgam kpn
Author
New Delhi, First Published Oct 10, 2020, 8:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कुलगाव. जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। पुलिस के मुताबिक, अभी आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। देर रात हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया। पूरे इलाके को खाली कराकर तलाशी ली गई।  

एम 4 राइफल और पिस्टल बरामद

कुलगाम जिले के चिनगाम में सुरक्षाबलों के ज्वॉइंटर ऑपरेशन में दो आतंकी मारे गए। उनके पास से एक M4 राइफल और एक पिस्टल बरामद किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।  मुठभेड़ में दो आतंकवादियों की मौत हो गई। आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और यह पता लगाया जा है कि उनका संबंध किस आतंकवादी संगठन से था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios